आमलेट खाना पड़ा महंगा…मारपीट के बाद लूट लिया 12 हजार…पुलिस को मिली शिकायत…सहेली के भाई ने दी जान से मारने की धमकी…

cg_police

बिलासपुर— सरकण्डा निवासी युवक की शिकायत पर तोरवा पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ मारपीट और लूटपाट का मामला दर्ज किया है। शिकायतकर्ता का नाम दीपक चन्द्रा है। पुलिस ने आरोपियों को जल्द पकड़ने की बात कही है।

                               सरकण्डा स्थित कपिलनगर मुक्तिधाम निवासी दीपक चन्द्रा ने तोरवा पुलिस को बताया कि फार्मेसी का काम करता है। तीन जनवरी को बाराद्वार  गया था। काम धाम खत्म करने के बाद शाम को घर लौट आया। घर में बैग रखने के बाद रात्रि करीब 11.30 बजे व्यापार बिहार गया।

              व्यापार विहार मे बिरयानी सेंटर से आमलेट खाकर बाहर निकला। लघुशंका करने गया तो पीछे से नायक उडिया, सत्येन्द्र केवट और मुकेश ठाकुर मुझे मां बहन की गाली देने लगे। कारण पूछने पर तीनों ने हाथ पैर और डंडा से मारना पीटना शुरू कर दिया।

               दीपक ने पुलिस को बताया कि मारपीट के दौरान तीनों ने 12000 हजार रूपया भी लूट लिए। इस दौरान  कुछ लोग बचाने आए तो तीनों ने उन्हें भी जान से मारने की धमकी दी।

जान से मारने की धमकी

        सी्पत थाना क्षेत्र में एससी समुदाय की लड़की ने सहेली के भाई पर गाली गलौच और अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने लड़की की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

                  सीपत थाना क्षेत्र के खंडा निवासी कुमारी जितेश्वरी ने पुलिस को बताया कि सहेली नूतन कंवर के भाई ने जातिगत गाली गलौच और मारपीट की है। जितेश्वरी ने लिखित शिकायत में बताया कि नूतन के साथ दसवीं तक साथ पढ़ाई की है। दसवीं के बाद पढाई लिखाी छोड़कर सिलाई कढ़ाई का काम करने लगी। एक दिन नूतन मिली और दोनो 2 जनवरी को उस्लापुर घूमने निकल गए। घर लौटने पर नूतन के भाई ने पहले सहेली को पीटा और उसके साथ उसके साथ भी मारपीट की। साथ ही जान से मारने की धमकी दी।

           जितेश्वरी ने बताया कि नूतन कंवर के भाई का नाम राकेश कंवर  है। पुलिस ने जितेश्वरी की शिकायत दर्ज कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

आनलाइन सट्टा खिलाते पकड़ा

पुलिस ने तखतपुर बस स्टैण़्ड में आन लाइन जुआ खिला रहे एक युवक को पकड़ा है। आरोपी सटोरिये का नाम सुरेश कसेर है। आरोपी के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

                            मुखबिर की सूचना पर तखतपुर सहायक उप निरीक्षक हेमन्त सिंह ने साथी आरक्षक के खिलाफ बस स्टैण्ड से आनलाइन जुआ खिलाते आरोपी को पकड़ा है। पुलिस ने बताया कि पक़ड़े गए सटोरिये का नाम सूरज कसेर पिता शेष देव कसेर। सूरज कसेर उम्र 22 साल जनकपुर रोड स्थित तखतपुर का रहने वाला है।

              आरोपी के कब्जे से जब्त मोबाइल में विभिन्न नंबरों में दांव लगाना पाया गया है। पुलिस को आरोपी के पास से सट्टा पट्टी और नगद भी मिले हैं।

मारापीट फिर लूटा

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>