छोटा सा पौधा बन गया वटवृक्ष….पीएनबी प्रबंधक ने कहा…मिलकर हुआ बैंक भावना सेवा का विस्तार

IMG-20180111-WA0008बिलासपुर—पंजाब नेशनल बैंक प्रबंधन ने बैंक के अवकाश प्राप्त वरिष्ठ नागरिकों को सम्मानित किया है। गरिमामय महौल में वरिष्ठ नागरिकों को सम्मानित करते हुए वरिष्ठ प्रबंधक ललित अग्रवाल ने कहा कि हमें गर्व है कि जिस पौधे को आपने रोपा आज वटबृक्ष बन चुका है। बैंकिंग इण्डस्ट्री में पीएनबी श्रेष्ठ सेवा भावना का दिन दूनी रात चौगुनी सेवा का विस्तार कर रहा है।

                                  पीएनबी ने आज गरिमामय माहौल में बैंक के वरिष्ठ पेंशन नागरिको का सम्मान किया। ऑल इंडिया पंजाब नैशनल बैंक सेवानिवृत्त और पेशनर्स एसोसिएशन बिलासपुर मंडल अध्यक्ष एस.एन.चावडा और सचिव दीपक श्रीवास्तव की पहल पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। बिलासपुर में पीएनबी से रिटायर्ड वरिष्ठ नागरिको का नववर्ष मिलन कार्यक्रम का आयोजन मंडल कार्यालय, बिलासपुर में किया गया।

              पीएनबी मंडल प्रमुख प्रदीप श्रीवास्तव ने सभी अतिथियों का स्वागत किया। अखिल भारतीय पीएनबी बिलासपुर मंडल सचिव ललित अग्रवाल ने सभी अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि आपने जिसे पौधे को रोपा था आज वहीं पीएनबी वटवृक्ष का रूप ले लिया है। बैंकिग इंडस्ट्री में श्रेष्ठ सेवा भावना के साथ जनता की सेवा कर रहा है।  इस दौरान उपस्थित पेशनर्स ने प्रबंधन और संगठन के पहल का स्वागत किया। परम्परा को जारी रखने का निवेदन भी किया।

              सचिव दीपक श्रीवास्तव ने पेशनर्स को वर्तमान वितीय वर्ष कि आयकर गणना उपलब्ध कराया। तत्काल इन्वेस्टमेंट डिटेल एचआरएमएस में डालने की बात कही। सदस्यों ने टीपीए के परिवर्तन होने से केशलैस कार्ड उपलब्ध नही होने से परेशानी का जिक्र किया। पी के महानंद, प्रबंधक मानव संसाधन विभाग ने पूर्ण सहयोग करने का आश्वासन दिया। नववर्ष मिलन कार्यक्रम में बी.एल गुप्ता, के.के. त्रिवेदी, रामनारायण पांडेय, एन आर पुडके, रामकुमार जायसवाल, बी एल यादव, जे.एल.नेताम, विवेक बख्शी, सुकुमार सरकार, एस.एन.चावडा, दीपक श्रीवास्तव समेत बड़ी संख्या में वरिष्ठ नागरिक मौजूद थे।

       इस दौरान मंडल प्रमुख प्रदीप श्रीवास्तव, उप मंडल प्रमुख वी.के.गुप्ता, दयालबंद शाखा वरिष्ठ प्रबंधक ललित अग्रवाल, आरआर सिंह, विपुल शर्मा समेत सभी वरिष्ठ रिटायर्ड बैंक कर्मचारियों के योगदान को याद किया। कार्यक्रम के अंत में स्वच्छ भारत अभियान की शपथ लेते हुये सभी ने देश को स्वस्छ बनाने का प्रण किया। 26 जनवरी 2018 को देश के गणतन्त्र दिवस पर एक बार फिर मिलने के आश्वासन के साथ कार्यक्रम का समापन किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>