अजीत जोगी बोले-रमन सरकार का दूसरा नाम भ्रष्टाचार,मिलावटखोरों को बचा रही सरकार


jogi_fileरायपुर।
जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) संस्थापक अध्यक्ष अजीत जोगी ने प्रदेश की भाजपा सरकार में व्याप्त भ्रष्टाचार को चरम सीमा तक पहुंचाने में डाॅ रमन सिंह को जिम्मेदार माना है तथा भ्रष्ट आचरण पर अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा है कि इस भ्रष्ट सरकार में  ‘‘जहां न पहुंचे रवि वहां पहुंचे भाजपाई भ्रष्टाचार’’ की कहावत चरितार्थ हो चुकी है। प्रदेश की भाजपा सरकार सन 2018 तक भ्रष्टाचार की उस सीमा तक अवश्य पहुंच जायेगी जहां आज तक देश की पूर्ववर्ती कोई भी सरकार पहुंच नहीं सकी है। इससे यह सिध्द होता है कि प्रदेश में भ्रष्टाचार रमन सरकार का पर्याय बन चुका है।जोगी ने कहा है कि सरकार में विगत लगभग 14 वर्षो में मिलावट ने एक अतुलनीय कीर्तिमान स्थापित किया है।मिलावटी खाद्य पदार्थो के हजारों  प्रकरण पकड़ में आये जांच में  मिलावट सिध्द होने के बावजूद मिलावट खोर को सजा तो दूर किसी को जुर्माना आज तक नहीं हुआ। बहुत से प्रकरणों मे खाद्य विभाग ने मिलावटी साक्ष्य उपलब्ध होने के बावजूद भाजपा नेताओं के संरक्षण प्राप्त भ्रष्ट व्यापारीयों के विरूध्द आरोप पत्र तक नहीं पेश किये गये जो मिलावट खोरों की प्रदेश में हो रही हौसला अफजाई को सिध्द करता है। जनता के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।
डाउनलोड करें CGWALL News App और रहें हर खबर से अपडेट
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cgwall

                                 जोगी ने कहा है कि खाद्य विभाग द्वारा राजधानी के कोल्ड स्टोरेज से पूर्व में 630 क्विंटल  अवैध चना जप्त किया गया था। उक्त चने का मालिक या चना चोर कौन था खाद्य विभाग उस तक पहुंचने में या उसका नाम उजागर करने में पूर्णरूपेण असफल रहा । मूल अपराधी को शासकीय संरक्षण प्राप्त था इस लिए उस पर कोई कार्यवाही नहीं की गयी।  क्योंकि चोरी का माल रखने वाला भी चोर के समान ही दोषी होता है परंतु इस भ्रष्टाचार में लिप्त सभी अपराधियों को सरकार द्वारा बचा लिया गया । प्रदेश में ऐसे कई प्रकरण है जिनमें प्रदेश की रमन सरकार के ओहदेदार तथा सत्ता के बिचौलिये भ्रष्टाचार में संलिप्त है तथा भ्रष्टाचारियों को पूर्ण संरक्षण दिया जा रहा है ताकि आगामी विधानसभा चुनाव में उनसे भरपूर आर्थिक सहयोग प्राप्त किया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>