खूँटाघाट बाँध के किनारे मिली तेंदुए की लाश, पोस्टमार्टम से पता चलेगा कैसे हुई मौत…?

tendua 2बिलासपुर। खूंटाघाट बाँध के किनारे  एक तेंदुए की लाश मिलने की खबर है। अभी तक उसकी मौत का कारण स्पष्ट नहीं है। लेकिन माना जा रहा है कि पानी में बहने की वजह से उसकी मौत हुई होगी। उसका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।जिससे मौत की वजह सामने आ  सकेगी।बिलासपुर डीएफओ ने बताया कि खूंटाघाट बाँध के इमली गेट पर शुक्रवार की सुबह एक वयस्क तेंदुए का शव पाया गया। सिंचाई विभाग के एक कर्मचारी ने उसे सबसे पहले देखा और इसकी खबरर डीएफओ को दी। उन्होने फौरन एक रेस्क्यू टीम मौके पर भेजी। जिसमें वेटनरी डॉक्टर पी. चंदन भी शामिल थे। टीम ने पाया कि तेंदुए के शरीर में किसी चोट के निशान नहीं हैं। जिससे पहली नजर में यह माना जा रहा है कि वह बाँध के पानी में बहता हुआ आया है। और गहरे पानी में आने की वजह से उसकी मौत हुई है।
डाउनलोड करें CGWALL News App और रहें हर खबर से अपडेट
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cgwall

                                                      तेंदुए का शव खूंटाघाट से लाया जा रहा है और भरनी के पास उसका पोस्टमार्टम किया जा रहा है।जिसके बाद उसकी मौत के कारणों का पता लग सकेगा।बताया गया है कि दो दिन पहले भी इसी तरह बाँध के आस-पास के एक तेंदुए की लाश मिली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>