टीम ब्रेकिंग को फायनल की टिकट…रविवार को होगा अंतिम मुकाबला…शुक्रवार को दूसरा सेमीफायनल

IMG-20180111-WA0027बिलासपुर—पत्रकार स्व. सुशील पाठक इंटर प्रेस क्लब क्रिकेट टूर्नामेंट का पहला सेमीफाइनल मैच सीएमडी महाविद्यालय मैदान में खेला गया। मुकाबला टीम ब्रेकिंग और बिलासपुर लायंस के बीच में हुआ। टीम ब्रेकिंग ने 10 ओव्हर के मैच में बिलासपुर लायंस को 8 रनों से हराकर फायनल का टिकट कटाया। फायनल के लिए दूसरी टीम का फैसला शुक्रवार को सद्भभावना और वेटरन टीम के मैच के बाद होगा।

                              गुरूवार को पत्रकार स्वर्गीय सुशील पाठक स्मृति इंटर प्रेस क्लब क्रिकेट टूर्नामेंट का पहला सेमीफायनल मैच खेला गया। टास जीतकर  टीम ब्रेकिंग ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओव्हर में 122 रन का स्कोर खड़ा किया। रोशन और अश्वनी ने टीम ब्रेकिंग की तरफ से शानदार अर्धशतक लगाया। रन का पीछा करने उतरी बिलासपुर लायंस की टीम निर्धारित ओवरों में 115 रन ही बना सकी। रोमांचक मुकाबले में टीम ब्रेकिंग ने 8 रनों से जीत हासिल कर फायनल का टिकट कटाया।

                टीम ब्रेकिंग के खिलाड़ी रोशन वैद्य को आलराउंड प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का खिताफ दिया गया। टूर्नामेंट का दूसरा सेमीफाइनल सद्भावना इलेवन और वेटरन इलेवन के बीच शुक्रवार को खेला जाएगा। विजेता टीम रविवार को टीम ब्रेकिंग के साथ फायनल मुकाबला खेलेगी। मैच में बतौर अतिथि काँग्रेस नेता शैलेष पांडेय, शैलेंद्र जायसवाल, बिजनेसमैन प्रिंस भाटिया, पूर्व प्रेस क्लब अध्यक्ष शशिकांत कोन्हेर, प्रेस क्लब अध्यक्ष तिलकराज सलूजा,प्रेस क्लब सचिव विश्वेष ठाकरे मौजूद थे।

               ठाकरे ने बताया कि बीते दो सालों से पत्रकार स्व सुशील पाठक की स्मृति में टैनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है। शहर के साथी पत्रकार टूर्नामेंट में हिस्सा लेकर स्वस्थ्य परम्परा का निर्वहन कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>