Independence Day पर टैगोर और राष्ट्रगान के साथ सारा अली खान ने खोला इंस्टाग्राम खाता,फॉलोअर्स लाख पार

Shri Mi
2 Min Read

मुंबई. सैफ अली खान की बेटी जल्दी ही फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. फिल्मों में आने से पहले ही सारा से लॉखों फैंस है और अब उनके चाहने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी है कि सारा ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सोशल मीडिया पर अपना पहला कदम रख लिया है. सारा ने इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट ओपन कर लिया है और अब वो यहां पर पूरी तरह से एक्टिव नजर आएंगी. सारा ने इंस्टाग्राम पर कदम रखते ही अपने बाबा रवींद्र नाथ टैगोर की फोटो के साथ राष्ट्रगान का पोस्ट किया है.

.

Happy Independence Day ?? ???#merabharatmahan #proudtobeindian #jaihind

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on


खबर थी की सारा अपने बर्थडे पर सोशल मीडिया पर कदम रखेंगी हालांकि उन्होंने अपने बर्थडे पर नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर कदम रखने का दिन 15 अगस्त चुना. दरअसल सारा अली के बाबा रवींद्र नाथ टैगोर के पोते थे और साथ थी आज पंद्रह अगस्त का भी मौका था तो सारा ने अपने बाबा की फोटो के साथ देशभक्ति का जज्बा भी दिखाया है. इंस्टाग्राम पर कदम रखते ही सारा अली खान  के फॉलोअर्स की संख्या लाखों में पहुंच गई है. बता दें सारा अली खान सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में एंट्री करेंगी. वहीं इसके साथ वो रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में सारा के ऑपोजिट रणवीर सिंह दिखाई देंगे. करियर की शुरुआत करते ही सारा को बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं के साथ काम करने का मौका मिल रहा है जोकि उनके करियर के लिए आगे काफी फायदेमंद साबित होगा. तो अब हम उम्मीद करते हैं कि आने वाले दिनों में सोशल मीडिया पर सारा की एक से बढ़कर एक तस्वीरें और वीडियो देखने को मिलेंगे साथ ही वो अपनी फिल्मों से जुड़े पोस्टर और वीडियो भी यहां शेयर करती नजर आएंगी.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close