3 जिंदा बम बरामद होने से मची सनसनी,एक घर में धमाके में 4 गंभीर रूप से घायल

Shri Mi

chhattisgarh local news,cgwall,news portal,chhattisgarh,breaking news,bilaspurनईदिल्ली।बिहार के नालंदा में एक घर में हुए बम धमाके में चार बच्चे बुरी तरह घायल हो गए हैं। इन घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घर से 3 जिंदा बम भी बरामद किए गए हैं। बताया जा रहा है कि यह घटना नालंदा के रहुई गांव में हुई है। धमाका कैसे हुआ और घर में बम कहां से आए यह अभी साफ नहीं हो पाया है। फिलहाल अस्पताल में भर्ती बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है और परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

आज स्वतंत्रता दिवस पर जब पूरे देश में सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम हैं ऐसे में एक घर में धमाका होना और 3 जिंदा बम का बरामद होना सुरक्षा व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े कर रहा है।

गौरतलब है कि स्वतंत्रता दिवस से ठीक एक दिन पहले राजधानी पटना में बेलगाम अपराधियों ने योजना विभाग के सेक्रेटरी को गोली मार कर सुरक्षा व्यवस्था को चुनौती दी थी।। बताया जा रहा है कि लूटपाट की नीयत से कई अपराधी उनके घर में घुसे थे। जब अधिकारी ने उनका विरोध किया तो गोली मार कर फरार हो गए। अधिकारी पटना सेक्रेटेरियट में कार्यरत है।

अभी तक इस घटना को लेकर पुलिस ने कोई भी जानकारी नहीं दी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घटना को लेकर अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

बताया जा रहा है कि रात में जब अधिकारी सो रहे थे तभी अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। जब लूटेरे अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हुए तो वे लोग अधिकारी को गोली मारकर फरार हो गए।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close