पत्नी और दुकान मालिक से लड़ने के बाद…खुद को लगाया आग…बर्न यूनिट में भर्ती पीड़ित की हालत गंभीर

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

 बिलासपुर— बीती रात घर और बाहर के चिक चिक से परेशान होकर मोपका निवासी राकेश कश्यप ने खुद को आग के हवाले कर दिया। राकेश की हालत गंभीर है। फिलहाल उसका इलाज सिम्स के बर्न यूनिट में किया जा रहा है। राकेश की हालत गंभीर है। न्यायायिक मजिस्ट्रेट ने पुलिस के सामने राकेश क्श्यप का बयान दर्ज कर लिया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                             बीती रात घर और परिवार से परेशान होकर सरकण्डा थाना मोपका निवासी राकेश ने खुद को आग के हवाले कर दिया। राकेश कश्यप ने अपने बयान में बताया कि वह मोपका स्थित चखना दुकान में काम करता है। घर में रूपयों की जरूरत थी। लेकिन मालिक ने रूपए मांगने पर गाली गलौच करने लगा। शाम को नाराज होकर घर लौटा।

                      पत्नी ने शाम को रूपयों की मांग की। जब पास में रूपया नहीं होना बताया तो झगड़ा करने लगी। अनाप शनाप आरोप लगाकर गाली गलौच करने लगी। क्रोध आने पर दो एक झापड़ मार दिया। इसके बाद उसने तेल डालकर आग के हवाले कर दिया। शोर होने पर लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस के प्रयास से उसे सिम्स में भर्ती कराया गया है।

                   सिम्स चौकी प्रभारी ने बताया कि राकेश कश्यप उम्र 36 साल की हालत गंभीर है। बयान के बाद अपराध दर्ज कर लिया है। मामला सरकण्डा थाने के हवाले किया जाएगा।

close