चोर को पसंद मुख्यमंत्री की मोबाइल…छीनकर हुआ फरार..शिकायत के बाद आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

तखतपुर–( टेकचंद कारड़ा)— चोर को भी डॉ.रमन सिंह का मोबाइल पसंद आया। बाजार घूमने गए युवक से सरकारी मोबाइल छीनकर अज्ञात चोर भाग गया। शिकायत के बाद पुलिस अज्ञात चोर की तलाश कर रही है। सीसीटीवी खंगाला जा रहा है।
                                       पुलिस खबर के अनुसार टिकरापारा निवासी युवक कैलाश निर्मलकर पिता रामकुमार निर्मलकर बाजार घूमने गया। अज्ञात चोर उसके हाथ से मोबाइल छीनकर फरार हो गए। चोर जिस मोबाइल को छीनकर भागे हैं..दरअसल कुछ दिनों पहले ही सरकार ने दिया था। संचार क्रांति अभियान के तहत गरीबी रेखा के नीचे जीने वाले लोगों को नगर पालिका ने मोबाइल वितरित किया था।
               अज्ञात आरोपियों ने जिस मोबाइल को छीनकर फरार हुए हैं। उसका नम्बर 6269361321 है। नगर पालिका ने मोबाईल कैलाश निर्मलकर की मां को दिया था। शुक्रवार की शाम कैलाश निर्मलकर अपनी मां की मोबाइल लेकर बाजार आया। जब वह बजरंग नगर बड़े बाजार से पैदल निकल रहा था उसी दौरान एक मोटरसायकल सवार युवक से कैलाश ने लिफ्ट मांगा। लिफ्ट देने के बाद अज्ञात युवक ने कैलाश से सरकारी मोबाईल को दिखाने के लिए कहा।
                     मोटरसायकल सवार को कैलाश ने अपनी मोबाइल थमा दिया। मोटरसायकल सवार ने भी अपनी मोबाइल कैलाश को पकडने के लिए कहा। इस दौरान अज्ञात युवक ने कैलाश के मोबाइल की जमकर तारीफ की। सरदार पेट्रोल के पास अज्ञात युवक ने गाड़ी धीमी किया। पीछे बैठे कैलाश को धक्का देकर गिरा दिया। और सरकार मोबाइल लेकर 9 दो 11 हो गया।
                   मोटरसायकल गिरने के बाद कैलाश को पता चला कि युवक उसकी मोबाइल लेकर फरार हो गया है। और मोटरसायकल चालक की मोबाइल उसके हाथ में रह गया है। युवक ने मामले की शिकायत पुलिस में की। इस दौरान कैलाश को पता चला कि उसके हाथ में जो मोबाइल है वह भी चोरी की है। कैलाश की शिकायत पर पुलिस सरदार पेट्रोल पम्प पहुंची। सीसीटीवी को खंगालने के बाद आरोपी की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *