जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक..भूपेश और करूणा होंगी शामिल…कार्यकर्ताओं को देंगे नसीहत..हरैली कार्यक्रम में होंगे शामिल

बिलासपुर—जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण की बैठक कांग्रेस कार्यालय में दोपहर 12 बजे होगी। बैठक में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल के अलावा वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री करूणा शुक्ला विशेष रूप से मौजूद रहेंगी। इस दौरान संगठानात्मक गतिविधियों पर विचार विमर्श दिया जाएगा। जिला कांग्रेस अध्यक्ष विजय केशरवानी ने बताया कि बैठक में जिला कांग्रेस संगठन के सभी पदाधिकारी और सदस्य अनिवार्य रूप से मौजूद रहेंगे।

                                                 विजय केशरवानी ने बताया कि बैठक में भूपेश बघेल और करूणा शुक्ला विशेष रूप से मौजूद रहेंगी। बैठक में जिला कांग्रेस कमेटी संगठन पदाधिकारियों के अलावा सदस्य भी शामिल होंगे। इस दौरान बूथ की कार्यप्रणालियों की जानकारी दी जाएगी। मतदाताओं के साथ किस तरह संवाद किया जाए…वरिष्ठ नेता प्रकाश डालेंगे। केशरवानी ने जानकारी दी कि जिला कांग्रेस कमेटी के सदस्य अपने विधानसबा क्षेत्र का जोन प्रभारी होगा। प्रभारी की क्या कुछ जिम्मेदारियां होंगी भूपेश बघेल और करूणा शुक्ला बैठक के दौरान बताएंगे।

                         बैठक में कई अन्य मुद्दों पर भी चर्चा होगी। पदाधिकारी और सदस्य चुनावी रणनीति को लेकरअपने विचार भी रखेंगे। इस दौरान पदाधिकारियों की ज़िम्मेदारी तय की जाएगी। ब्लॉक स्तर पर पार्टी की मजबूत उपस्थित को लेकर टिप्स दिए जाएंगे। बूथ स्तर तक कांग्रेस की बातों को किस तरह पहुंचाई जाए…इस बात को लेकर भी चर्चा होगी।

                          सरकार की जनविरोधी नीतियों से आम जनता को अवगत कराने योजनाओं पर भूपेश बघेल परामर्श करेंगे। भाजपा के दुष्प्रचार के खिलाफ अलग अलग स्तर पर निपटने की योजना बनाई जाएगी। सोशल , प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के  इस्तेमाल को लेकर चर्चा होगी। इस दौरान विभिन्न समाज के लोगों को कांग्रेस से जोड़ने की रणनीति पर चर्चा होगी।

हरेली कार्यक्रम में होंगे शामिल

                        प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता अभय नारायण राय ने बताया कि भूपेश बघेल  11 अगस्त को सुबह 10.00 रायपुर से रवाना होकर बिलासपुर दोपहर 12 बजे बिलासपुर पहुंचेगे। ज़िला  कांग्रेस कमेटी की बैठक लेेने के बाद दोपहर 2 बजे महमंद  में हरेली मिलन कार्यक्रम में शिरकत करेंगे । हरेली मिलन सम्मान समारोह की अध्यक्षता पूर्व विधायक बैजनाथ चन्द्राकर करेंगे । विशिष्ट अतिथि के रूप में विधायक और कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष राम दयाल उइके,पूर्व विधायक ,कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष शिव डहरिया,विधायक मोती लाल देवांगन, चुन्नीलाल साहू,दिलीप लहरिया,प्रदेश महामंत्री अटल श्रीवास्तव, ज़िला अध्यक्ष विजय केशरवानी, प्रदेश सचिव महेश दुबे और प्रदेश प्रवक्ता शैलेश पांडेय शामिल होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *