VIDEO:शिक्षाकर्मी संविलयन:फेडरेशन ने रायपुर में दिखाई ताकत,केदार ने किया समर्थन,अब 21 को जिला मुख्यालयों में प्रदर्शन

Shri Mi

रायपुर।शुक्रवार को छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन के बैनर तले एक दिवसीय धरना और रैली का रायपुर में आगाज हुआ।इस धरना प्रदर्शन में पूरे छत्तीसगढ़ से शिक्षाकर्मी उपस्थित हुई।धरना प्रदर्शन के बाद रैली निकली गई। जिसमें छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन के बैनर तले अन्य शिक्षक संगठन के महिला व पुरुष शिक्षा कर्मी शामिल हुए।फेडरेशन को मोर्चा संचाकल केदार जैन ने भी उपस्थित होकर समर्थन दिया।बता दे कि फेडरेशन की संकल्प सभा मे सहायक शिक्षक पंचायत के वेतन विसंगति को दूर करने , वर्ष बंधन समाप्त कर सभी का समविलियन करने,पदोंन्नति से वंचित सहायक शिक्षको को क्रमोन्नत वेतनमान देने, दिवंगत शिक्षा कर्मियी को अनुकंपा नियुक्ति देने के लिए आज संकल्प सभा ईदगाह भाटा मैदान में हुई है।फेडरेशन के संयोजक जाकेश साहू ने बताया कि 21 अगस्त से सभी जिला मुख्यालयों में धरना प्रदर्शन और रैली ज्ञापन देने की घोषणा हुई।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

और सरकार ने हमारी मांगे नही मानी गई तो शिक्षक दिवस से अनिश्चित कालीन आंदोलन की घोषणा होंगी।वही छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन के नेता शिव कुमार सारथी ने बताया कि आज की संकल्प सभा सफल रही है पूरे प्रदेश के संकुल, ब्लाक, जिले स्तर के हजारो शिक्षाकर्मी साथी उपस्थित हुए है। एक जन सैलाब आज उमड़ पड़ा है।और अब लगने लगा है कि सरकार हमारी बात जरूर सुनेगी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close