यूथ कांग्रेस ने लिया संकल्प…संगठन के लिए करेंगे मिशन काम..लिया संकल्प…बताया..कांग्रेसी होने पर गर्व

बिलासपुर– भारतीय युवा कांग्रेस ने 49 वां स्थापना दिवस मनाया। स्थापना दिवस पर बिलासपुर जिला युवा कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने संगठन को हर स्तर पर मजबूत बनाने का संल्प लिया। शपथ लिया कि संगठन के हितों को लेकर कभी भी समझौता नहीं करेंगे। सच्चा सिपाही बनकर देश और संगठन की सेवा करेंगे। पार्टी रीति और नीतियों को जन-जन तक पहुंंचाएंगे।
       बिलासपुर युवा कांग्रेसियों ने संगठन का स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया। संगठन के 49 साल पूरे होने पर युवा कांग्रेसियो ने पार्टी रीति और नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने और सच्चा सिपाही बनकर संगठन की सेवा करने का संकल्प लिया। स्थापना दिवस पर सीएमडी कालेज में आयोजित कार्यक्रम में जिले के सभी ब्लॉकों के पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया। युवा कांग्रेस नेताओं ने कहा कि संगठन से नए युवाओं को युवा बिगेड से जोड़ा जाए। कांग्रेस की विचारधाराओं को जन जन तक पूरी इमानदारी से पहुंचाया जाए। सीएमडी कालेज सभागार में आयोजित स्थापना दिवस कार्यक्रम में पदाधिकारियों और नए सदस्यों के साथ पुराने कार्यकर्ताओं ने भी शपथ लिया।
                 संगठन के पदाधिकारियों ने बताया कि जिले में युवा कांग्रेस संगठन को मजबूत करने को लेकर सभी सदस्यों ने विचार विमर्श किया। संगठन के लिे ईमानदारी और निष्ठा से कार्य करने का संकल्प लिया।
                   युवा नेता जिला अध्यक्ष भावेन्द्र गंगोत्री ने कहा कि  जिला अध्यक्ष ने कहा कि हम भाग्यशाली हैं कि युवा कांग्रेस जैसे विशाल संगठन में जुड़़ने  का अवसर मिला। सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता आगामी चुनाव में बढ़चढ़कर हिस्सा लेंगे। संगठन को मजबूती प्रदान करने र स्तर पर मिशन मोड में कार्य करेंगे।
                शपथ ग्रहण कार्यक्रम में प्रमुख रूप से जिला अध्यक्ष भावेन्द्र गंगोत्री,रंजीत सिंह,सोहराब खान,एजाज हैदर,लोकेश नायक,अभय पांडे,सरजिल खान, शुभम पनिकर, रंजेश सिंह,पुष्पराज साहू,सरताज अली,अहमद अली,नवाब अली,अर्सलान अली,शेखर साहू,रीतिक सिंह,अमन तिवारी,विकास यादव,सागर नायक,महेंद्र डनसेना,कान्हा पटेल समेत सैकड़ों की संख्या में युंका नेता मौजूद थे।
छत्तीसगढ़ सर्व आदिवासी समाज के द्वारा विश्व आदिवासी दिवस मनाया गया..वहीं इस अवसर पर रैली निकाली गयी..शहर के पोस्टमैट्रिक बालक छात्रावास जरहाभाठा से गोंडवाना भवन सरकंडा तक आकर्षक झांकी और गाजे बाजे के साथ रैली निकाली गई..रैली में आदिवासी समाज के लोगों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *