Watch VIDEO:जब ऑफिस में देर तक बैठकर बॉस के पास नंबर बढ़ाने वाले की भाई ने कर दी बोलती बंद

Shri Mi
2 Min Read

नई दिल्ली-आमतौर पर सरकारी या निजी कार्यालयों में काम करने वाले कर्मचारियों के लिए 8 या 9 घंटों का वर्क पीरियड होता है. लेकिन कई बार कुछ ऐसे लोग भी होते है जो समय से ज्यादा वक्त ऑफिस में बैठते हैं या काम करते हैं. कई बार कुछ लोग सिर्फ बॉस पर इंप्रेशन जमाने के लिए देर तक दफ्तर में रहते हैं न कि काम करने के लिए. ऐसे में समय से ऑफिस पहुंचकर समय से ही काम खत्म कर घर को निकल जाने वाले एम्पलाईज पर दबाव बन जाता है. इसी को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बिना बात देर तक ऑफिस में रहने वाले कर्मचारी को करारा जवाब दिया गया है.

दरअसल वीडियो में जैसे ही एक व्यक्ति अपने ऑफिस की 9 से 6 की शिफ्त खत्म करके घर को निकलता है तो एक दूसरा एम्पलाई उससे कहता है ‘क्या आज भी हॉफ डे’. इसपर वह वापस आता है और बताता है कि किस तरह कई एम्पलाई बेमतलब देर तक ऑफिस में बैठकर बॉस पर इंप्रेशन जमाने की कोशिश करते हैं जबकि वो ऑफिस से निकलकर परिवार और दोस्तों को समय देता है जो कि सही है.इसके अलावा बताया गया है कि किस तरह बॉस भी ऐसे लोगों को कामगार समझ कर उनका प्रमोशन या इंक्रीमेंट करने की गलती करते हैं. वीडियो में सीधे सीधे ऐसे लोगों को जवाब दिया गया है जो कि बॉस को धोखे में रख कर अपना काम निकलवाने की कोशिश करते हैं.

Join Our WhatsApp Group Join Now
Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close