एआईसीसी के सदस्य ने भी भर दिया आवेदन…कहा..संगठन ने दिया मौका…अब सरकार बनाने की तैयारी

बिलासपुर— बेलतरा विधानसभा से अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य विष्णु यादव ने टिकट की दावेदारी की है। आवेदन जमा करने के बाद विष्णु यादव ने कहा संगठन ने मौका दिया। टिकट के लिए आवेदन भर दिया है। अब संगठन का जो भी निर्णय लेगा..निश्चित रूप से पार्टी हित में उचित होगा। हमेशा की तरह कांग्रेस पार्टी मिलकर चुनाव लड़ेगी।

                   अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य विष्णु यादव ने समर्थकों के साथ बेलतरा ब्लाक कांग्रेस कमेटी कार्यालय पहुंचकर आवेदन जमा किया। ब्लाक प्रमुख झगरराम सूर्यवंशी ने आवेदन का रीसीविंग भी लिया। आवेदन जमा करने के बाद विष्णु यादव ने कहा कि देश की किसी पार्टी में यदि लोकतंत्र है तो वह है कांग्रेस पार्टी। भूपेश बघेल की अगुवाई में कांग्रेस पार्टी ने जनता के बीच गहरी पैठ बनाई है। कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है। सबको समान अधिकार दिया गया है।

                  विष्णु ने बताया कि इससे बड़ी क्या बात हो सकती है कि कांग्रेस ने राजा और रंक सबको एक प्लेटफार्म दिया है। जाहिर सी बात है दावेदार का चुनाव अब अप्रोच से नहीं बल्कि जनमत से होगा। जनता में भी विश्वास जगा है कि कांग्रेस जमीन से जुड़ी पार्टी है। दावे के साथ कह सकता हूं कि इस बार कांग्रेस पार्टी हर हालत में सरकार बनाएगी।

  आवेदन जमा करते समय ब्लॉक अध्यक्ष झगरराम सूर्यवंशी के अलावा जिला महामंत्री राजेंद्र साहू डब्बू जिला महासचिव यूथ कांग्रेस गोपाल दुबे, अंकित गौरहा, ब्लॉक अध्यक्ष विनोद साहू, मेलाराम दीवार, दिलीप पाटिल, गुड्डा ठाकुर जितेंद्र दरगाह दयानंद मनहर मोहम्मद शाहिद दीपक नायक सचिन धीवर सभी लोग मौजूद थे। इनमें ज्यादातर लोगों ने भी बेलतरा विधानसभा टिकट के लिए आवेदन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *