सक्ती जनपद अध्यक्ष सहित कई कार्यकर्ता बीजेपी छोड़ जोगी कांग्रेस में शामिल

रायपुर। रायपुर के सागौन बंगला में सक्ति विधानसभा क्षेत्र के प्रमुख पदाधिकारी एवं सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्ताओं ने जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के मुखिया अजीत जोगी के समक्ष जनता कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। इसमें प्रमुख रूप से सभापति सोनम सलकुमार चन्द्रा के अगुवाई में जनपद अध्यक्ष सक्ति लक्ष्मीन तेरस कुंवर, निर्मला राजनारायण चैहान, सभापति जनपद पंचायत सक्ति सहित सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने श्री अजीत जोगी पर आस्था जताते हुये छत्तीसगढ़ की अपनी पार्टी जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) में शामिल हुये। जनता कांगे्रस की सदस्यता ग्रहण करने वाले पदाधिकारियों ने बताया कि छत्तीसगढ़ की सभी प्रमुख समस्याओं एवं यहां की जनता की परेशानियों की लड़ाई माननीय अजीत जोगी की पार्टी के द्वारा की जा रही है।

एवं छत्तीसगढ़ की खुशहाली तभी संभव है जब जनता कांगे्रस छत्तीसगढ़ (जे) की सरकार बनेगी, क्योकि इस पार्टी ने पिछले 2 वर्षो से लगातार जल-जंगल और जनता की लड़ाई हर स्तर पर लड़ी है, इसी से प्रभावित होकर इन्होने भाजपा छोड़ जनता कांगे्रस का दामन थामा।

इनका कहना है कि जनता कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की सक्रियता एवं जुझारूपन ने इन्हे प्रभावित किया, एवं इनका मानना है कि मौका परस्त एवं कुछ स्वार्थी कार्यकर्ता जो स्वार्थ सिद्धी के लिए पार्टी का साथ छोडे़ है इससे पार्टी में और अधिक मजबूती आयेगी। इन्होने बताया कि अनेक ऐसे कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी है जिन्हे छत्तीसगढ़ के हितों की चिंता है एवं भाजपा की दमनकारी व भ्रष्टाचारी की नीतियों से त्रस्त होकर आने वाले समय में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के मुखिया अजीत जोगी के समक्ष और सैकड़ो कार्यकर्ता पार्टी में शामिल होगें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *