शैलेश ने लगाया अटकलों पर विराम…कोटा से गौरेला तक स्वागत में उमड़ी भीड़…कहा संगठन का निर्देश शिरोधार्य…कोई नहीं छीन सकता कोटा सीट

बिलासपुर—कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता शैलेश पाण्डेय ने कोटा विधानसभा के लिए एक साथ तीन ब्लाक में समर्थकों के साथ आवेदन जमा किया। आवेदन जमा करते समय कोटा से लेकर गौरेला तक आम जनता ने शैलेश पाण्डेय का जबरदस्त स्वागत किया। गांव के बड़े-बुजुर्गों ने शैळेश पाण्डेय को टिकट पाने के अलावा जीत का भी आशीर्वाद दिया। कुल मिलाकर शैलेश पाण्डेय ने एक साथ तीन ब्लाक में आवेदन जमा किया। तीनों जगह करीब 2 से ढाई हजार से अधिक समर्थक मौजूद थे। सभी ने शैलेश और भूपेश बघेल के समर्थन में नारेबाजी की।

                                कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता शैलेश पाण्डेय ने आज तीन जगह से लावा लश्कर के साथ कोटा विधानसभा के लिए कांग्रेस की तरफ से दावेदारी की। इस दौरान हजारों की संख्या में शैलेश और कांग्रेस समर्थक मौजूद थे। शैलेश पाण्डेय ने सबसे पहले कोटा ब्लाक कांग्रेस कमेटी प्रमुख रामफल बिंझवार के हाथों में आवेदन भरकर जमा किया। इस दौरान उपस्थित ब्लाक कांग्रेस पदाधिकारियों ने शैलेश को शुभकामनााएं दी।

               इसके बाद शैलेश पाण्डेय का काफिला गौरेला की तरफ रवाना हुआ। रास्ते में ग्रामीणों ने शैलेश पाण्डेय का फूल माला और आतिशबाजी के साथ स्वागत किया। बड़े बुजुर्गों ने ना केवल टिकट पाने बल्कि जीतने की शुभकामनाएं दी। शैलेश पाण्डेय ने गौरेला पहुंचने के बाद रास्ते में हर दस पन्द्रह किलोमीटर बाद समर्थकों ढोल ताशे के साथ स्वागत किया। इस दौरान नगर निगम कांग्रेस प्रवक्ता दल के प्रवक्ता शैलेन्द्र जायसवाल भी मौजूद थे। गौरेला आवेदन जमा करने जा रहे काफिले में दो सौ से अधिक गाड़ियां नजर आयीं।

                      शैलेश पाण्डेय ने हजारों समर्थकों के साथ यहां भी ब्लाक कांग्रेस कमेटी अध्य अमोल पाठक को आवेदन भरकर थमाया। यहां समर्थकों ने जमकर भूपेश,सोनिया राहुल गांधी के साथ भूपेश के समर्थन में नारेबाजी की।

                                देर शाम शैलेश पाण्डेय अपने समर्थकों के साथ पेन्ड्रा ब्लाक पहुंचे। ब्लाक प्रमुख श्रीवास को आवेदन देकर रिसिविंग लिया। खासकर पेन्ड्रा में जमकर भीड़ देखने को मिली। समर्थकों ने दावा किया कि हर हालत में शैलेश पाण्डेय को ही कोटा से टिकट मिलेगा। कांग्रेस की सीट कांग्रेस के ही हाथ में होगी।

                        शैलेश पाण्डेय ने बताया कि संगठन का जो भी निर्देश होगा उसका पालन करना मेरा कर्तव्य है। संगठन जिसे भी टिकट देगी हम कांग्रेस की सेवा करेंगे। यदि जनता ने विश्वास किया तो सेवा का मौका नहीं छोड़ेंगे। कांग्रेस नेता शैलेन्द्र जायसवाल ने भी कहा कि संगठन के निर्देश में कोटा में विशेष अभियान चलाया जाएगा। कोटा को कांग्रेस का गढ़ है। गढ़ में किसी को सेंधमारी नहीं करने दिया जाएगा।

अटकलों पर विराम..तिलक लगाने उमडी भीड़

              मालूम हो कि साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव में कोटा विधानसभा के लिए शैलेश पांडे को बिलासपुर और कोटा दोनों विधानसभा में प्रबल दावेदार माना जा रहा था। कुछ दिन पहले शैलेश पांडे ने कोटा विधानसभा से फार्म लिया अंतिम दिन यानी सात अगस्त को हजारों कार्यकर्ताओं के साथ शैलेश ने तीन जगह आवेदन जमा किया। इस दौरान शैलेश के काफिले में हजारों कार्यकर्ताओं के साथ 300 गाड़ियां भी शामिल हुई।

गौरेला में स्वागत

          गौरेला नगर ब्राह्मण विकास परिषद और चौक में  नगर वासियों ने शैलेश का स्वागत किया । गौरेला ब्लॉक कार्यालय में फार्म जमा करने के बाद शैलेश पांडे का काफिला पेंड्रा पहुंचा। बस स्टैंड चौक में आम सभा में पाण्डेय ने संबोधित किया।  कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं और जनसमूह से शैलेश ने आशीर्वाद मांगा । इसके बाद पेंड्रा ब्लॉक कार्यालय पहुंचकर फार्म जमा किया।
नेताओं की भीड़
इस दौरान अरुण त्रिवेदी आदित्य दीक्षित राकेश शर्मा सुभाष अग्रवाल आदित्य दीक्षित संतोष गुप्ता संतोष अग्रहरि लच्छू महाराज शैलेंद्र जायसवाल प्रतीक त्रिवेदी हासिम अली आशीष मोनू अवस्थी बिट्टू वाजपेई अजीत पांडे अजहर खान फ़राज़ अहमद शिवा पांडे पुष्प कांत कश्यप अभिषेक मिश्रा यासीन अलीब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष  रामफल भिजवार प्रशांत श्रीवास अमोल पाठक सरदार इक़बाल सिंह सादिक खान अशोक शर्मा भारत राजपूत सत्यनारायण तिवारी मोनू अवस्थी सोहैल बाबर खान अपूर्व तिवारी अमित पाठक गिरिजा केशरवानी इल्यास कुरेशी मिर्जा रफीक बेग हासिम रमेश मरावी रामचंद्र पकिकर जयराज दिक्सित नीरज ठाकुर अरुण त्रिवेदी कृष्णा सागर प्रबोधा पांडेय कृष्णा अभिषेक रिज़वान अली श्रीकांत मिश्रा वीरेंद्र मिश्र रईस खान जय दत्त तिवारी अमित जांगड़ा जाइलेज सिंह संध्या राव मो दानिश राकेश सोनी शरबर खान अतुल अग्रवाल चीटू अख्तर अली कमलेश अवदेश गुर्जर सतीश नाडर भलेश्वर ठाकुर तेज़ राजपूत शंकर श्रीवास अंशुल तिवारी रफीक अहमद संतोष मिश्रा शमशाद अली सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस के समर्थक और कार्यकर्ता पदाधिकारी उपस्थित थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *