दर्जन से अधिक लोगों ने किया बिलासपुर से दावा…बेलतरा में दावेदारों की लम्बी सूची..7 अगस्त को फायनल लिस्ट

बिलासपुर– छठवें दिन भी कांग्रेस से टिकट दावेदारों ने आवेदन ब्लाक कांग्रेस अध्यक्षों से लिया। लेकिन आवेदन करने वालों की लाइन दिखाई दी। बिलासपुर में कुल 13 से अधिक दावेदारों ने फार्म जमा कर अपने दावेदारी की है। अब तक मिली जानकारी के अनुसार सर्वाधिक फार्म बेलतरा ब्लाक से बांट गए हैं। लेकिन 6 अगस्त तक चार पांच लोगों ने ही फार्म जमा किया है। इतना तो निश्चित है कि 7 अगस्त को अटल श्रीवास्तव बिलासपुर से तो शैलेश पाण्डेय कोटा विधानसभा से आवेदन जमा कर दावेदारी पेश करेंगे।

                       बिलासपुर ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष तैय्यब हुसैन ने बताया कि सोमवार को कुल 11 लोगों ने आवेदन जमा किया है। जबकि रविवार को बिलासपुर विधानसभा के लिए पहला आवेदन फार्म वरिष्ठ कांग्रेस नेता जसबीर गुम्बर ने जमा किया है। अब तक बिलासपुर विधानसभा के लिए कुल 13 दावेदारों ने फार्म जमा किया है।

                         तैय्यब ने बताया कि सोमवार तक बिलासपुर विधानसभा के लिए फार्म जमा करने वालों में प्रमुख नाम जसबीर गुम्बर,शिवा मिश्रा,रामशरण यादव,डॉ.तरू तिवारी,मनोज तिवारी,श्याम कश्यप,विजय पाण्डेय,उमेश कश्यप,दीपक पाण्डेय,शैलेन्द्र जायसवाल,जयश्री शुक्ला,अमृतांश शुक्ला और एसपी चतुर्वेदीका नाम है।

            ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष ने बताया कि सोमवार को 6 लोगों ने बिलासपुर विधानसभा के लिए आवेदन भी लिया है। इसमें मनोज तिवारी फार्म जमा भी कर दिया है। इसके अलावा फार्म लेने वालों का नाम गणेश रजक,कमल नरसिंह,अनिल शुक्ला,डॉ.बद्री जायसवाल और अमर बजाज का नाम है।

एक घर से होगी दो दावेदारी

                      जानकारी के अनुसार जिस दिन कांग्रेस पार्षद दल प्रवक्ता शैलेन्द्र जायसवाल ने आवेदन जमा किया तो,,डॉ.बद्री जायसवाल ने ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष से दावेदारी के लिए आवेदन लिया। मालूम हो कि डॉ.बद्री जायसवाल कांग्रेस के वरिष्ठ और थिंक टैंक नेता है। उनके छोटे भाई शैलेन्द्र जायसवाल पार्षद हैं। इसी तरह जयश्री शुक्ला ने जब आवेदन जमा किया तो उनके बेटे ने भी बिलासपुर विधानसभा के लिए आवेदन जमा कर दावेदारी की है। जय श्री शुक्ला के बेटे का नाम अमृतांश शुक्ला है।

बेलतरा में भी जमा हुआ फार्म

                        जानकारी के अनुसार बेलतरा में दावेदारों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। आवेदन लेने वालों की संख्या 60 को पार कर चुकी है। सोमवार को तीन लोगों ने आवेदन भी जमा कर दिया है। आवेदन जमा करने वालों में प्रमुख नाम अशोक शास्त्री,संतोष सूर्यवंशी और राजेश यादव है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *