करुणा शुक्ला नहीं करेंगी, किसी सीट से दावेदारी,कहा-सभी 90 सीटों पर करेंगे प्रचार

बिलासपुर।पूर्व सांसद – कांग्रेस नेत्री करुणा शुक्ला ने स्पष्ट किया है कि वह प्रदेश की किसी भी विधानसभा सीट से टिकट की दावेदारी नहीं करेंगी  ।यहां छत्तीसगढ़ भवन में पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए उन्होंने कहा दावा किया कि इस बार छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत सुनिश्चित है और अब की बार डॉ रमन सिंह का मोबाइल ब्रह्मास्त्र कारगर नहीं हो पाएगा ।पत्रकारों से बातचीत के दौरान करुणा शुक्ला से पूछा गया था कि क्या बेलतरा विधानसभा सीट से कांग्रेस टिकट की दावेदारी करेंगे  ?  इसके जवाब में उन्होंने स्पष्ट किया कि वह किसी भी सीट से टिकट की दावेदारी नहीं करेंगे । बल्कि प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों पर कांग्रेस के चुनाव प्रचार में सक्रिय हिस्सेदारी निभाएंगे । उन्होंने यह भी कहा कि 2003 में भी चुनाव नहीं लड़ी थी,  तो भाजपा की सरकार बनी थी और इस बार चुनाव नहीं लड़ेंगे तो प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनना सुनिश्चित है । उन्होंने बताया कि रतनपुर नगरीय  क्षेत्र में आयोजित जन संवाद कार्यक्रम में शामिल होने आई है । टिकट की दावेदारी के लिए उनका यह दौरा नहीं है ।
करुणा शुक्ला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में लोकतांत्रिक प्रक्रिया नहीं है ।वहां लोग नरेंद्र मोदी, अमित शाह और सौदान सिंह की इजाजत से ही सांस लेते हैं ।इधर कांग्रेस में हर एक व्यक्ति पूरी तरह से आजाद है ।इसका सबसे बड़ा उदाहरण है कि  बेलतरा सीट से कांग्रेस की ओर से अब तक 55 लोगों ने दावेदारी की है  ।जबकि बिलासपुर में भाजपा का इतना खौफ  है कि कोई दावेदारी नहीं करता । एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अमित शाह राहुल गांधी से 4 पीढ़ियों का हिसाब मांग रहे हैं । वह सिर्फ एक सवाल का जवाब दे दें कि उन्हें तड़ीपार क्यों किया गया था ।
एक  अन्य सवाल के जवाब मेंकरुणा शुक्ला ने कहा कि इस बार छत्तीसगढ़ के चुनाव में कांग्रेस की जीत सुनिश्चित है ।इस चुनाव में डॉक्टर रमन का मोबाइल ब्रह्मास्त्र कारगर साबित नहीं होगा । क्योंकि सच्चाई लोगों के सामने आ गई है। जितने अरब रुपए मोबाइल पर खर्च किए गए हैं उससे कितने विश्वविद्यालय अस्पताल आदि खोले जा सकते थे । मोबाइल के बदले में युवाओं को रोजगार दिया जाना चाहिए रोजगार के बिना छत्तीसगढ़ के नौजवान हताशा में जी रहे हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *