बागी नेता विजय वर्मा ने लिया आवेदन…लगाया आरोप…किसी के इशारे पर ब्लाक कांग्रेस ने नहीं दिया प्रोफार्मा

बिलासपुर— बोदरी नगर पंचायत पार्षद और कांग्रेस संगठन पदाधिकारी विजय वर्मा ने बिल्हा विधानसभा से दावेदारी के इले बिलासपुर ब्लाक कांग्रेस कार्यालय पहुंचकर आवेदन लिया है। विजय वर्मा ने बताया कि ब्लाक कांंग्रेस बिल्हा विनोद दिवाकर ने आवेदन फार्म देने से इंकार कर दिया। इसलिए बिलासपुर से आवेदन फार्म लेना पड़ा। बताते चलें कि संगठन गतिविधियों के खिलाफ कार्रवाई करने के आरोप में ब्लाक कांग्रेस बिल्हा ने विजय वर्मा को पार्टी से निष्कासित कर दिया है।

                       बोदरी नगर पंचायत पार्षद और कांग्रेस नेता को बिल्हा ब्लाक से आवेदन नहीं दिया गया। विजय वर्मा ने आज बिलासपुर ब्लाक कांग्रेस पहुंचकर बिल्हा के आवेदन लिया है। आवेदन लेने के बाद विजय ने बताया कि ब्लाक कांग्रेस नेता ने एक व्यक्ति के इशारे पर आवेदन फार्म देने से मना किया है। मामले की शिकायत जिला अध्यक्ष से की है। जबकि मेरे खिलाफ अनुशासन तोड़ने की शिकायत तो की गयी लेकिन ऐसा कोई प्रमाण नहीं है। बावजूद इसके आवेदन नहीं दिया गया।

                                   विजय वर्मा ने बताया कि आवेदन प्रक्रिया के अनुसार जमा करूगा। प्रयास रहेगा कि बिल्हा ब्लाक कांग्रेस कमेटी के सामने ही आवेदन जमा करूं। यदि आवेदन स्वीकार नहीं किया जाता है तो जिला कांग्रेस कार्यालय में आवेदन दूंगा। विजय ने दावा किया कि जनता से राय मशविरा के बाद ही आवेदन लेने का फैसला किया है। विश्वास है कि टिकट मिलेगी। और जनता के सहयोग से सीट भी निकालुंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *