बिलासपुर सीट से अटल और चीका की भी दावेदारी….. टिकट के लिए कांग्रेस भवन में बढ़ी सरगर्मी

बिलासपुर।  जैसे -जैसे कांग्रेस में विधानसभा चुनाव के लिए आवेदन फार्म ले ने की आखिरी तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे दावेदार सामने आते जा रहे हैं। अब फार्म लेने के लिए दो दिन का समय बचा है। रविवार को कांग्रेस भवन पहुंचकर प्रदेश कांग्रेस काे महामंत्री अटल श्रीवास्तव और विवेक बाजपेयी ने आवेदन फार्म लिए।

जिला कांग्रेस कार्यालय में  रविवार को बड़ी सरगर्मी   का माहौल देखने को मिला । जहां  पहले प्रदेश कांग्रेस महामंत्री अटल श्रीवास्तव ने  बिलासपुर विधानसभा के लिए आवेदन फॉर्म लिया ।  तो कुछ देर बाद ही विवेक बाजपेई – चीका  भी अपने समर्थकों के साथ जिला कांग्रेस कार्यालय पहुंचे और बिलासपुर विधानसभा की दावेदारी की।

तैयब हुसैन ने चीका  बाजपेई को आवेदन फॉर्म दिया ।  साथ में शुभ कामनाएं भी दी ।पत्रकारों से चर्चा करते हुए प्रदेश कांग्रेस महामंत्री अटल श्रीवास्तव ने  कहा कि लोकतांत्रिक प्रक्रिया के तहत मैंने भी आज पीसीसी के निर्देशों के अनुसार बिलासपुर विधानसभा की दावेदारी की है । उन्होने कहा कि कांग्रेस को जनता का लगातार समर्थन मिल रहा है। टिकट किसी को भी मिले निश्चित रूप से बिलासपुर विधानसभा में कांग्रेस की जीत होगी। अटल ने कहा कि अगर उन्हे बिलासपुर से पार्टी ने अवसर दिया तो वक्त है बदलाव का – राहुल गाँधी के सपनों को साकार करेंगे।  2 दिन का समय रह गया है इन 2 दिनों में फॉर्म भरने के बाद जमा करूंगा । इस मौके पर शहर कांग्रेस अध्यक्ष नरेन्द्र बोलर, कांग्रेस प्रवक्ता अभय नारायण राय, युवक कांग्रेस के जावेद मेमन और अरविंद शुक्ला भी मौजूद थे। वहीं  चीका बाजपेई ने बताया कि बिलासपुर विधानसभा ही नहीं बल्कि प्रदेश की जनता भारतीय जनता पार्टी सरकार से परेशान है ।  जनता बीजेपी की रीति और नीति  से परिचित हो चुकी है  । परिवर्तन निश्चित है ।  यदि स्क्रीनिंग कमेटी ने मेरे आवेदन को फाइनल किया तो संगठन के सहयोग से बिलासपुर में भी बदलाव आएगा ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *