जब वीरेंद्र सहवाग बने जोगी,टीम इंडिया को लेकर कही ये बात…

मुंबई।भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का नया रूप सामने आया है. जिसमें वो जोगी के भेष में ऩजर आए हैं. जोगी भेष की अपनी ये फोटो सहवाग ने खुद अपने ट्विटर हैंडल और इंस्टाग्राम से शेयर किया है. ट्वीटर पर फोटो शेयर करते हुए सहवाग ने लिखा है कि गुरु करना जान कर, पानी पीना छान कर. जय भोले, जय श्रीराम, जय बजरंगबली.दूसरी ओर इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए वीरेंद्र सहवाग ने लिखा है कि अर्जी हमारी, मर्जी आपकी! मेरा आशीर्वाद सहा है टीम इंडिया के साथ, जय भोले. बता दें कि क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. देश दुनिया की तमाम मुद्दों पर अपनी राय रखते रहते हैं. चाहे वो टीम इंडिया से जुड़ी बात हो या फिर राजनीतिक या कोई दूसरा मसला हो वीरू ट्वीट करते रहते हैं.

लेकिन वीरेंद्र सहवाग का ये नया रूप पहली बार देखने को मिला है. जोगी के भेष में सहवाग काला चश्मा लगाए हुए हैं. गले और हाथ में रुद्राक्ष का माला पहने हुए हैं. हाथ उठाकर आशीर्वाद देते हुए किसी पेड़ के नीचे चबूतरे पर बैठे हुए हैं. हालांकि यह पता नहीं चल पाया है कि ये फोटो कहां की है. लेकिन वीरेद्र सहवाग पूरी तरह से जोगी लग रह हैं. बता दें कि वीरेंद्र सहवाग भारत के इकलौते ऐसे क्रिकेटर हैं जिनके नाम टेस्ट क्रिकेट में दो तीहरे शतक हैं. इसके अलावा वनडे में भी सहवाग के नाम दोहरा शतक लगाने का रिकॉर्ड दर्ज है.

Arzi hamaari , Marzi aapki ! Mera aashirvad sada hai Team India ke saath #jaibhole

A post shared by Virender Sehwag (@virendersehwag) on

सहवाग के क्रिकेट करियर की बात करे तो 251 वनडे और 104 टेस्ट मैच और 19 टी-20 मैच खेले हैं. सहवाग ने वनडे में 8273 रन बनाए हैं जिसमें 219 सर्वोच्च स्कोर है. साथ में 15 शतक लगाए हैं. जबकि टेस्ट में 8586 रन बनाए हैं जिसमें 319 हाईएस्ट हैं. टेस्ट क्रिकेट में सहवाग के नाम 23 शतक हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *