CCTV में कैद चोर की ईमानदारी जागी,खबर वायरल होने के बाद वापस रख गया बाइक

Shri Mi
2 Min Read

तखतपुर(टेकचंद कारडा)।सीजीवालडॉटकॉम में खबर चलने के बाद चोर इमानदार हो गया और जिस स्थान से दुपहिया वाहन चोरी की थी उसी स्थान से कुछ दूरी पर दो पहिया वाहन छोड़कर चला गया वाहन मालिक वाहन मिलने के बाद खुश नजर आयावि।दित हो कि बरेला निवासी सुरेश धुरी पिता रोगन उम्र 37 वर्ष ने बताया कि आज दोपहर लगभग 2 बजे पुराना बस स्टैण्ड में काम से आया था।

Join Our WhatsApp Group Join Now

पुराना बस स्टैण्ड में ओम पान सेंटर के पास अपनी दूपहिया वाहन को छोडक़र बाजार तरफ चला गया था वापस आया तो दूपहिया वाहन नही थी पुराना बस स्टैण्ड में टेकचंद कारड़ा के दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को देखा तो एक युवक उसकी दूपहिया वाहन को चोरी कर ले जाते हुए दिखा था जिसकी शिकायत उसने थाने में दर्ज करायी थी

दूपहिया वाहन चोरी करने की हरकत सीसीटीवी में कैद होने की खबर सी जी वाल मे चलने के बाद चोर ईमानदार बन गया और कल पुराना बस स्टैण्ड से चोरी हुए दूपहिया।उसी स्थान पर वापस रखकर भाग गया।

जहां सुरेश धुरी को जानकारी दी गई और वह दूपहिया वाहन पाकर खुस हो गया। ऐसा माना जा रहा है कि चोर को यह आभास हो गया था कि सीसीटीवी में कैद फोटो से और पकड़ा जा सकता है जिसके कारण वह आज सुबह दुपहिया वाहन को छोड़कर चला गया था।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close