प्रधानमंत्री सौभाग्य योजना:कलेक्टर ने ली समीक्षा बैठक,ठेकेदारों को समय सीमा में काम पूरा करने दिए निर्देश

Shri Mi
2 Min Read

रामानुजगंज(पृथ्वीलाल केशरी)।जिले में प्रधानमंत्री सौभाग्य योजना के तहत् हर गांव और शहर में प्रत्येक घरो मे बिजली मुहैया कराने के सम्बंध में कलेक्टर ने समीक्षा बैठक ली। अपने कार्यालय में कलेक्टर हीरालाल नायक ने छत्तीसगढ़ विद्युत वितरण कम्पनी लिमिटेड के अधिकारियों से चर्चा दौरान कलेक्टर ने सौभाग्य योजना के तहत् दिये गये लक्ष्य के अनुरूप शत्-प्रतिशत घरों में निर्धारित समय-सीमा में विद्युत कनेक्शन देत हुए मजरा टोला का विद्युतीकरण करने को कहा वहीं प्रस्तावित उपकेन्द्र का निर्माण कार्य पूर्ण कर उप केन्द्रों से विद्युत सप्लाई चालू करते हुए गांव में लो वोल्टेज एवं विद्युत व्यवधान की समस्या दूर करने को कहा।बैठक में रायपुर से आये छत्तीसगढ़ स्टेट पावर डिस्ट्रीब्यूसन कंपनी लिमिटेड के डायरेक्टर एच्.आर.नरवरे ने जानकारी देते हुए कहा कि जिले में सभी कार्य प्रगति चल रहे है समय सीमा में पूर्ण कर लिए जाएंगे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

साथ ही ठेकेदारों को निर्धारित समय-सीमा में कार्य पूर्ण करने के लिए निर्देशित किया जा चुका है। वहीं सरगुजा संभाग के मुख्य अभियंता बजरंगी मिश्रा ने कलेक्टर को अवगत कराते हुए बताया कि वाड्रफनगर एवं राजपुर में 132 के.व्ही.उच्च दाब उपकेन्द्र का कार्य 15 अगस्त तक पूर्ण कर विद्युत सप्लाई प्रारंभ कर दी जाएगी। बैठक में कार्यपालन यंत्रियों में आर.के.मिश्रा,आर.नामदेव सहित ज़िले के विभागीय कर्मचारी उपस्थित थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close