पीएनबी देगा घर पहुंच सेवा..मंडल प्रबंधक का फरमान…सभी वर्ग के ग्राहकों को दी जाएगी आधुनिक सुविधा

बिलासपुर—पंजाब नैशनल बैंक ने विशेष चालू और बचत खाता अभियान शुरू किया गया है। एक बैठक में पंजाब नैशनल बैंक के मंडल प्रमुख के.एल.कुकरेजा ने बताया कि एक अगस्त से 15 सितम्बर के बीच पीएनबी के सभी शाखाओं में सभी वर्गों के लिए विशेष तौर पर खाता खोलने का अभियान चलाया जाएगा। उन्होने कहा कि समूह और विशिष्ट लोगों के घर और कार्यालय पहुंचकर सेवाओं की जानकारी दी जाएगी।
                              पीएनबी के वरिष्ठ प्रबंधक ललित अग्रवाल ने बताया कि एक बैठक में पंजाब नैशनल बैंक मंडल प्रमुख के.एल.कुकरेजा ने निर्देश दिया है कि जनता के बीच पहुंचकर पीएनबी बैंकिंग सुविधाओं की जानकारी दी जाए। ज्यादा से ज्यादा लोगों को पीएनबी से जो़ड़ने का प्रयास किया जाए। मंडल प्रबंधक कुकरेजा ने कहा है कि जनता में विशेष रूप से अभियान चलाकर चालू और बचत खाता की उपयोगिता बारे में बताया जाए। उन्हें खोलने के लिए उत्साहित भी किया जाए।
                 बैठक में कुकरेजा ने बताया कि 1 अगस्त से 15 सितम्बर तक नया खाता खोलने का अभियान चलाया जाएगा।  पंजाब नैशनल बैंक के सभी शाखाओ की जिम्मेदारी बनती है कि  राजकीय, शासकीय कर्मचारियों से लेकर पैरा मिलेट्री फोर्स, सीआरपीएफ,  पेंशनर्स,  शिक्षाकर्मी, शिक्षक, पीएनबी रक्षक सभी को पीएनबी के बारे में बताया जाए। पीएनबी पावर, पीएनबी पेंशन और नये सेलरी सेविंग बचत खाता खोलने के लिए सरल प्रक्रिया में समझाने का प्रयास किया जाए।
                              बैठक में मंडल प्रबंधक ने निर्देश दिया कि दौरान खोले गये खातेदारों को बैंक डेबिट, एटीएम कार्ड, इंटरनेट, मोबाईल बैंकिंग, एम पासबुक, एसएसएमएस, लाकर सुविधा, क्रेडिट कार्ड समेत सभी विशेष सुविधाए दए जाए। बैंक के जिम्मेदार अधिकारी और कर्मचारी, समूह और विशिष्ट लोगो के घर अथवा कार्यालय पहुंचकर सम्पर्क करेंगे। खाता खोलने के लिए उत्साहित करे।
      कुकरेजा ने कहा कि ग्राहकों को हरसंभव नजदीकी पीएनबी ब्रांच से जोड़ा जाए। साथ ही ग्राहकों की सुविधाओं का भी विशेष ध्यान रखा जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *