तखतपुर सीट से कांग्रेस के चार दावेदार,कांग्रेस भवन से लिया फॉर्म

तखतपुर(टेकचंद कारड़ा)।विधानसभा चुनाव 2018 चुनाव लडऩे वाले प्रत्याशीयों ने कांगे्रेस कार्यालय पहुंचकर आज आवेदन पत्र लिए कांग्रेस की टिकट के लिए पूर्व विधायक, जिला पंचायत सदस्य, पूर्व विधायक के पुत्र और पार्षद ने भी आवेदन पत्र लिया।प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा पूर्व से ही स्पष्ट कर दिया है कि इस बार उन्हीं कांग्रेसजनों को दी जाएगी जिनका नाम क्षेत्र के कार्यकर्ता और बूथ लेबल के पदाधिकारी नाम प्रस्तावित करेंगे तखतपुर विधानसभा में 281 बूथ है अब इन्हीं बूथ कार्यक र्ताओं के ऊपर निर्भर करता है कि वे क्षेत्र के किस चर्चित चेहरे को टिकट इस बार दी जाएगी।

1 अगस्त से 7 अगस्त तक के सभी विधानसभा में ब्लाक कांग्रेस क मेटी अध्यक्ष द्वारा आवेदन पत्र उपलब्ध कराए जाऐंगे आज नगर के कांगे्रेस कार्यालय में अध्यक्ष शिवबालक कौशिक से पूर्व विधायक जगजीत सिंह मक्कड़, पूर्व विधायक के पुत्र अशरफ वनक, जिला पंचायत सदस्य जितेंद्र पाण्डेय और तीन बार से पार्षद रहे टेकचंद कारड़ा ने आवेदन पत्र लिया है।

आवेदन जमा करने क ी अंतिम तिथि 7 अगस्त तक है जितने भी आवेदक ब्लाक कांग्रेस कमेटी में जमा कराऐंगे ये सभी नाम प्रदेश कांग्रेस कमेटी को सौंपा जाएगा। समन्वय समिति के द्वारा नामों की सूची तैयार की जाएगी। ब्लाक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष शिवबालक कौशिक ने कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठजन जो चुनाव लडऩे इच्छुक है संपर्क कर आवेदन पत्र प्राप्त कर सकते है।फार्म लेने वाले सभी आवेदक सुबह 11:00 बजे से 1:00 बजे तक कांग्रेस कार्यालय में स्वयं उपस्थित होकर आवेदन पत्र लेंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *