जब रेणु जोगी ने नहीं किया चुनाव लड़ने से इंकार..कहा…दावेदारी को लेकर अभी कुछ नहीं सोचा..जनता करेगी निर्णय

बिलासपुर— मै पांच कोटा विधानसभा दौरा के बाद आज ही रायपुर आयी हूं। अभी तक मैने सोचा भी नहीं है कि दावेदारी करू या नहीं। लेकिन दौरा करने का अर्थ यह तो निश्चित है कि चुनाव ल़ड़ने का विचार किया जा सकता है। अभी सात दिन है…सोचने समझने के बाद क्या कुछ किया जाएगा…कदम उठाउंगी। फिलहाल दावेदारी के बारे में अभी कुछ सोचा नहीं है। लेकिन बताना जरूरी है कि मैन कोटा विधानसभा क्षेत्र के विकास को लेकर बहुत काम किया है।

                   सीजी वाल से बातचीत के दौरान कोटा विधायक रेणु जोगी ने कहा कि कांग्रेस सीट से दावेदारी को लेकर अभी हमने कुछ सोचा नही है। फैसला सात दिन के अन्दर लेना है। पांच दिन कोटा का दौरा किया। सड़क बिजली पानी को लेकर क्षेत्र में काम किया है। अब सोचने की बारी है कि दावेदारी करू भी या नहीं।

सवाल के जवाब में रेणु जोगी ने बताया कि प्रोफार्मा ब्लाक कांग्रेस कमेटी के सामने भरकर देना है। टीएस सिंहदेव ने सही बोला है कि विधानसभा चुनाव तक कांग्रेस में ही हूं। लेकिन चुनाव कांग्रेस से लडूगी..यह बताना अभी मुश्किल है। लेकिन चुनाव लड़ने से इंंकार नहीं किया जा सकता है।

रेणु जोगी ने बताया कि कई विकास कार्यां का अभी भूमिपूजन कर के आयी हूं। जनता चाहेगी तो कुछ सार्थक निर्णय तक पहुंचुगी। आपसी लोगों से भी विचार विमर्श किया जाएगा। लेकिन उन्होने इंकार नहीं किया कि जोगी कांग्रेस से चुनाव लड़ सकती हैं।

रेणु जोगी ने कहा कि फिलहाल व्यस्तता के कारण संगठन की गतिविधियों से दूर हूं। जल्द ही मालूम हो जाएगा कि टिकट दावेदारी कर रही हूं या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *