दिग्विजय सिंह का आरोप-2014 में नरेन्द्र मोदी के चुनाव प्रचार का खर्च बीफ निर्यातकों ने दिया

भोपाल।मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सनसनीखेज आरोप लगाया है।दिग्विजय सिंह ने कहा कि 2014 के लोक सभा चुनाव में पीएम मोदी के चुनाव प्रचारों में बीफ निर्यातकों ने पैसे दिए थे।दिग्विजय सिंह ने कहा कि 2014 के चुनाव से पहले नरेन्द्र मोदी देश में जिस गुलाबी क्रांति की बात कहा करते थे वो भारत से बीफ के निर्यात की ओर इशारा था।

एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में कांग्रेस नेता ने कहा, ‘2014 के चुनावों में नरेन्द्र मोदी जी कहते जो कहते थे वह उन्हीं हिंदू मित्रों के लिए था जो बीफ के निर्यातक थे। उन्हीं मित्रों ने बीजेपी को चुनाव प्रचार के लिए पैसे दिए। बीजेपी के कार्यकाल में बीफ का निर्यात बढ़ गया है।

दिग्विजय सिंह ने गोरक्षा के नाम पर देश में हो रही मॉब लिंचिंग (भीड़ हत्या) को लेकर भी बीजेपी पर निशाना साधा।

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा, ‘बीजेपी के केन्द्र में राज्य गृह मंत्री रिजूजू कहते हैं ‘हां मैं बीफ खाता हूं’ गोआ के मुख्यमंत्री और मंत्री को गोमांस चाहिए। और बीजेपी के ‘गो रक्षक’ मुसलमानों को पीट पीट कर मार रहे हैं और मोदी जी चुप हैं। यह कहां का न्याय है। सब मोदी जी की शह पर ही हो रहा है।’

विधानसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश में कांग्रेस शिवराज सरकार को हर तरह से घेरने की तैयारी में है। उन्होंने व्यापम को लेकर भी मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘अगर शिवराज जी मैंने मध्य प्रदेश के गांवों के शिक्षा कर्मी बना कर पाप किया तो क्या आपने मप्र के बाहर से आयातित युवकों को व्यापम द्वारा पैसा ले कर भर्ती कर पुण्य का काम किया? शर्म करो। आपका अहं और अहंकार आपको डुबायेगा।’

बता दें कि मध्य प्रदेश में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं। इसके लिए कांग्रेस पार्टी बीजेपी को हराने के लिए मॉब लिंचिंग और व्यापम जैसे मुद्दों पर घेरने की कोशिश में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *