लहराने पर जांच और दिखाने पर माफ…अटल ने कहा…सामने आने लगा भाजपा का संस्कारिक चेहरा

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

बिलासपुर–कांग्रेस नेताओं ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि पोर्न वीडियो से भाजपा का चाल चरित्र चेहरा बेनकाब हो गया है। स्वदेशी और संस्कार की बात करने वालों की कलई खुल गयी है। जनता भी संस्कारों की दुहाई देने वालों का चेहरा अब देख लिया है। भाजपा नेता अब कुछ भी कहें…सच्चाई को कोई दबा नहीं सकता है।

Join Our WhatsApp Group Join Now
     प्रदेश कांग्रेस महामंत्री अटल श्रीवास्तव ने कहा कि चाल,चरित्र और संस्कार की दुहाई देने वाले भाजपा नेताओं का सच अब सबके सामने है। कल तक  अच्छाई  का ठेका जिनके पास था आज उस पर पर्दा हट गया है। रायपुर में भाजपा  नेता की मोबाइल से पोर्न वीडियो वॉयरल होने के बाद अब भाजपा नेताओं का मुंह बंद है। लेकिन अभी तक न तो गिरफ्तारी हुई और न ही किसी प्रकार की कानूनी कार्यवाही ही हुई है। जबकि सोशल मीडिया अधिनियम के तहत अपसंस्कृति को प्रचारित-प्रसारित करना साइबर क्राइम है।
                           अटल ने कहा कि 24 जुलाई को मोबाइल सेट गुम गया तो उसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज क्यों नहीं किया गया। जब पोर्न वीडियो वॉयरल हुआ तब भाजपा नेता को याद आयी कि मोबाइल सेट खो गया है ? भाजपा नेता का यह कृत्य आपत्तिजनक है। आज माँ ,बहन,बच्चो के हाथो में मोबाइल है। घर मे कोई भी किसी की मोबाइल उपयोग करता है । अश्लील वीडियो वॉयरल होने से परिवार के लोग अपने आपको अपमानित महसूस करते हैं। समाज,परिवार में गलत धारणाएं बनती है ।
                     कांंग्रेस नेता ने भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि घटना की जांच होना जरूरी है। क्योकि भाजपा सी डी लहराने से बड़ी एजेंसी से जांच कराती है ,स्थानीय पुलिस फौरन हरकत में आकर गिरफ्तार भी करती है। क्योंकि एक भाजपा नेता की छबि की बात थी । अलग बात है कि जब सीबीआई के सामने हकीकत की परतें खुलने लगी तो जांच की गति कछुआ चाल में चलने लगी।
                अटल ने बताया कि जानकारी मिल रही है कि मंत्री ,ब्यूरोक्रेट के के नाम जुड़े हैं। यही कारण है कि मामले को अभी तक ओपन नही किया गया। जिसका परिणाम रिंकू खनूजा की मौत है।श्रीवास्तव ने कहा कि भाजपा को अपना चरित्र साफ बताने के लिये दुसरो को बदनाम करने में महारत हासिल है।
Share This Article
close