साध्वी से आशीर्वाद ले रहे एसएचओ का फोटो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल,किया लाइन हाजिर

Shri Mi
1 Min Read

Delhi, Uttam Nagar, Sho Janakpuri, Self Styled God Woman, Namita Acharya, Head Massage By God Woman,नई दिल्ली-दिल्ली के उत्तम नगर की साध्वी नमिता आचार्य के साथ जनकपुरी के एसएचओ की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटो वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारी ने एसएचओ इंद्रपाल पर कार्रवाई करना शुरू कर दिया है।खबर के मुताबिक, एसएचओ इंद्रपाल की एक फोटो सामने आई, जिसमें वह पुलिस की वर्दी में उत्‍तर नगर की एक साध्‍वी नमिता आचार्य के पास गए और उनसे सिर पर हाथ रखवाकर आशीर्वाद लेते हुए दिख रहे हैं।

इस मामले में एसएचओ ने सफाई देते हुए कहा कि वह पिछले काफी दिनों से परेशान चल रहे थे। इसलिए वह किसी के कहने पर साध्‍वी से उत्‍तम नगर में मिलने गए थे। इस फोटो के वायरल होने के बाद उन्‍हें पुलिस लाइन में भेजकर जांच बिठा दी गई है।आपको बता दें कि इससे पहले भी ऐसी फोटो देखने को मिली थीं। साल 2017 में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें दिल्ली के एक थाने में एसएचओ राधे मां के सामने हाथ जोड़े खड़े दिखे थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close