भाजपा के बयान पर कांग्रेस का पलटवार… बीजेपी में हो रहा वरिष्ठ नेताओं का अपमान

Shri Mi

रायपुर।भाजपा प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने द्वारा कांग्रेस के संगठन के विषय में दिए गए बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेष नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि कांग्रेस में तो बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं की पूछपरख और निर्णयों में भागीदारी हो रही है। काँग्रेस के बारे में कुछ बोलने के पहले भाजपा प्रवक्ता ये तो बताएं कि भाजपा के वरिष्ठ नेताओं लालकृष्ण आडवाणी जी मुरली मनोहर जोशी जी जसवंत सिंह जी जैसे जानेमाने और शीर्ष नेताओं के साथ भाजपा में नरेंद्र मोदी और अमित शाह के जोड़ी जिस तरह का व्यवहार कर रहे हैं, क्या वह उचित है ? इन वरिष्ठ नेताओं की पार्टी के अंदर जो उपेक्षा की जा रही है उसके बारे में भाजपा प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने की क्या राय है ?

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल धरमलाल कौशिक को राज्यसभा का नामांकन फार्म खरीदने के बाद उनकी टिकट काटना उनका शोषण था या सम्मान ? भाजपा ने प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक का जो अपमान किया उसे अभी प्रदेश वासी भूले नहीं है । कांग्रेस एक संगठनात्मक निर्णय लिया कि जिन पर जिला और ब्लॉक इकाइयों की जवाबदारी है वह चुनाव नहीं लड़ेंगे। यदि उन्हें विधानसभा चुनाव में दावेदारी करनी है तो वह अपने पदों के दायित्व से मुक्त होकर ही ऐसा करेंगे ।

यह कांग्रेस का आंतरिक मामला है । इसमें प्रतिक्रिया व्यक्त करके भाजपा प्रवक्ता ने अपनी और अपनी पार्टी भाजपा की मानसिकता उजागर कर दी है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close