खाता से आधार लिंक कराना पड़ा भारी…पलक झपकते मोबाइल पार…बैंकर ने कहा नहीं दिखाएंगे फुटेज

Recruitment,process,begins,police department,chhattisgarh,cg policeतखतपुर—(टेकचंद कारड़ा)– स्टेट बैंक कांउटर पर अपने खाते से आधार लिंक करा रही महिला का मोबाईल..बैंक कांउटर से चोरी हो गया। महिला ने चोरी की  शिकायत तखतपुर थाने में की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन की बात की है।
                       पुलिस जानकारी के अनुसार अनुसार योगिता मसीह पिता योहन मसीह उम्र 28 साल  की मोबाइल स्टेट बैंक शाखा से किसी ने पार कर दिया है।  काफी छानबीन के बाद बंगलापारा वार्ड की रहने वाली योगिता ने थाना पहुंचकर शिकायत की है। योगिता ने पुलिस को बताया कि वह 19 जुलाई को शाम 4 बजे स्टेट बैंक शाखा तखतपुर गयी थी। बैंक के काउंटर पर खड़े होकर बैंक खाता नम्बर से आधार कार्ड को लिंक करवा रही थी। इसी दौरान उसने अपना मोबाईल काउंटर में कुछ पले के लिए रख दिया था।  किसी ने मौका देखते ही मोबाइल को पार कर दिया।
                     पीडित महिला ने बताया कि बैंक मैनेजर से सीसी टीवी कैमरे की फुटेज दिखाने के लिए कहा तो उन्होने टका सा जवाब दिया कि किसी नागरिक को फुटेज नही दिखाया जा सकता है। मोबाईल चोरी होने की सूचना थाने में देने के बाद यदि पुलिस फुटेज की मांग करती है दिया जाएगा।
                              महिला की शिकायत पर थाना प्रभारी किरण राजपूत ने कहा किबैंक के काउंटर से मोबाईल चोरी होने की शिकायत को गंभीरता से लिया गया है। एसआई को जांच का जिम्मा दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *