मुख्यमंत्री ने ली बैठक,राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के प्रस्तावित दंतेवाड़ा और बस्तर (जगदलपुर) कार्यक्रमों के तैयारियों की हुई समीक्षा

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने आज  रायपुर में मंत्रियों और वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक ली। उन्होंने बैठक में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के दंतेवाड़ा और बस्तर (जगदलपुर) जिलों के प्रस्तावित कार्यक्रमों की तैयारियों की समीक्षा की। राष्ट्रपति का इस महीने की 25 और 26 तारीख को दंतेवाड़ा बस्तर जिलों का दौरा प्रस्तावित है। मुख्यमंत्री ने समीक्षा बैठक में वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए दोनों जिलों के कलेक्टरों, पुलिस अधीक्षकों और संबंधित विभागों के वरिष्ठ अधिकारियों से राष्ट्रपति के प्रस्तावित कार्यक्रमों के लिए चल रही तैयारियों की जानकारी ली।

Join Our WhatsApp Group Join Now

उल्लेखनीय है कि प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार राष्ट्रपति का यह दूसरा छत्तीसगढ़ प्रवास होगा। वे इसके पहले पिछले वर्ष 5 और 6 नवंबर को रायपुर के प्रवास पर आए थे। उन्होंने पांच नवंबर को नया रायपुर में आयोजित पांच दिवसीय राज्योत्सव के समापन समारोह को मुख्य अतिथि की आसंदी से संबोधित किया था और 6 नवंबर को गुरू बाबा घासीदास की जन्म स्थली और तपोभूमि के दर्शन के लिए गिरौदपुरी गए थे।

राष्ट्रपति के इस बार के प्रस्तावित छत्तीसगढ़ प्रवास के दौरान दंतेवाड़ा जिले में जैविक खेती करने वाले किसानों से मुलाकात, जावंगा स्थित एजुकेशन सिटी के भ्रमण और वहां के बच्चों से मुलाकात, ग्राम हिरानार में वनवासी कल्याण आश्रम स्कूल के भ्रमण, चित्रकोट जलप्रपात के भ्रमण और जगदलपुर मेडिकल कॉलेज के अस्पताल भवन के लोकार्पण आदि के कार्यक्रम संभावित है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close