लॉन्च हुआ Xiaomi Mi Max 3, ये हैं खासियतें और कीमत

Shri Mi
2 Min Read

Xiaomi, Smartphone, Phablet, Mi Max 3, China,नई दिल्ली-चीनी स्मार्टफोन मैन्युफैक्चर कंपनी शाओमी एक बार फिर अपने नए प्रॉडक्ट Mi Max 3 के साथ बाजार में आ गई है। पर इस बार उसने कोई बजट फोन नहीं बल्कि बजट फैबलेट लॉन्च किया है।यह फैबलेट 6.9 इंच की डिस्प्ले के साथ आता है। यह फैबलेट तीन कलर ऑप्शन के साथ आता है- ड्रीम गोल्ड, डार्क ब्लू और ब्लैक कलर। यह 5,500 mAh की बैटरी के साथ आता है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

जाने इस फैबलेट में क्या कुछ है खास
1. प्रोसेसर की बात करे तो इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन ऑक्टाकोर 636 प्रोसेसर दिया गया है।
2. 6.9 इंच की फुल एजडी डिस्प्ले के साथ आता है।
3. यह दो वेरिएंट में उपलब्ध है- एक ऑप्शन में 4GB रैम के साथ 64GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। दूसरे ऑप्शन 6GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है।
4. फैबलेट में 12 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का डुअल वर्टिकल बैक कैमरा दिया गया है। वहीं बेहतर सेल्फी के लिए f/2.0 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।
5. कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें 4G VoLTE, वाईफाई और ब्लूटूथ के साथ-साथ USB Type C की सुविधा दी गई है।
6. 221 वजन का यह फैबलेट 5,500mAh की क्विक चार्जड सपोर्ट बैटरी के साथ आता है।

बता दें कि, इस स्मार्टफोन फैबलेट की बिक्री अभी बस चीन में की जा रही है। चीन में Mi Max 3 का 4GB वेरिएंट 17,300 रुपये की कीमत के साथ और 6 GB वेरिएंट 20,400 रुपये में मिल रहा है।

चीन में इस स्मार्टफोन फैबलेट की प्री बुकिंग शुरू हो गई है। इसकी बिक्री 20 जुलाई से शुरू हो जाएगी। यह स्मार्टफोन भारत में कब तक लॉन्च होगा इसकी कोई सूचना अभी तक नहीं मिली है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close