धोखाधड़ी करने वाले स्वामी अग्निवेश ने लोकप्रियता हासिल करने के लिए खुद पर कराया हमला : बीजेपी

Shri Mi
1 Min Read

नईदिल्ली।स्वामी अग्निवेश जहां अपने साथ हुए मारपीट को लेकर बीजेपी और आरएसएस पर आरोप लगा रही है। वहीं, दूसरी तरफ बीजेपी इस आरोप को सिरे से खारिज करते हुए अग्निवेश पर हमला बोला है।झारखंड सरकार के मंत्री सीपी सिंह ने स्वामी अग्निवेश पर कड़ा वार किया है। सीपी सिंह की मानें तो स्वामी अग्निवेश ने लोकप्रियता हासिल करने के लिए खुद पर हमला कराया। सीपी सिंह ने कहा, “जहां तक मैं स्वामी अग्निवेश को जानता हूं वो विदेशी दान पर जीवित रहता है। भगवा पहनकर सीधे-साधे भारतीयों को धोखा देता है। वो एक धोखेबाज है ना की स्वामी। उन्होंने लोकप्रियता हासिल करने के लिए खुद पर हमले की योजना बनाई थी।”इससे पहले झारखंड बीजेपी के प्रवक्ता पी शहदेव ने कहा, “स्वामी अग्निवेश के साथ मारपीट में बीजेपी के कार्यकर्ता शामिल नहीं थे। हम इस घटना की निंदा करते हैं, लेकिन उनका ट्रैक रिकॉर्ड कुछ ऐसा है कि प्रतिक्रिया आश्चर्यजनक नहीं है।”

बता दें कि भगवाधारी स्वामी अग्निवेश (78) लिटपाड़ा में 195वें दमिन महोत्सव में शामिल होने के लिए झारखंड के पाकुड़ गए थे। मंगलवार को जैसे ही होटल से बाहर आए उनके साथ कथित तौर पर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने मारपीट की।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close