तखतपुर-तखतपुर पुलिस की कार्रवाई..मात्र एक घंटे में पकड़ाया आरोपी…दामाद ने उतारा था मौत के घाट

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर— बिलासपुर और तखतपुर पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में मात्र एक घंटे के अन्दर हत्या के आरोपी को पकड़ लिया गया है। पुलिस कप्तान के निर्देश पर आरोपी के खिलाफ तेजी से कार्रवाई करते हुए पुलिस ने हत्या के आरोपी दामाद को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

               एडिश्नल एसपी अर्चना झा ने बताया कि एक दिन पहले बेलगना स्थित घर में बीजा निवासी दामाद ने ससुर को लोहे की राड से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। सूचना मिलने के बाद तखतपुर और बेलगना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को धर दबोचा है। अर्चना झा ने बताया कि आरोपी भुवनेश्वर तांडे ऊर्फ गुडाली पिता डमरू तांड़े उम्र 28 साली की शादी बेलगना में हुई थी।

                                शादी के बाद आरोपी भुवनेश्वर की पत्नी बेलगहना स्थित मायके आयी। कुछ दिनों बाद आरोपी भूवनेश्वर अपनी पत्नी को लेने ससुराल गया। लेकिन श्वसुर ने बेटी को विदा करने से साफ इंकार कर दिया। इसके बाद श्वसुर और दामाद में जमकर झगड़ा हुआ। तैश में आकर दामाद ने श्वसुर चैतलाल पर राड से हमला कर दिया। चोट इतनी गंभीर थी कि श्वसुर की मौके पर ही मौत हो गयी। इसके बाद दामाद फरार हो गया।सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। भुवनेश्वर के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध दर्ज किया गया। अर्चना झा ने बताया कि घटना देर रात्रि की है।

                       अर्चना झा ने बताया कि पुलिस कप्तान आरिश शेख के निर्देश पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर मुखबिर सूचना के आधार आरोपी को धर दबोचा। आरोपी को गिरप्तार करने के बाद राड़ को जब्त कर जेल भेज दिया गया है।

close