कांग्रेस की विकास खोजो मुहिम,टीजर के जरिए खोल रहे विकास की पोल

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के विकास खोजो प्रोग्राम के मीडिया प्रभारी विकास तिवारी ने बताया कि लगातार विकास खोजो टीम के द्वारा रमन सरकार असफलताओं को विभागवार और मंत्री वार टीजर के माध्यम से आंकड़ों सहित जनता के समक्ष प्रस्तुत किया जा रहा है विकास तिवारी ने बताया कि इन टीजरो में प्रदेश सरकार द्वारा जो जनता को गुमराह करके प्रदेश में विकास होने का झूठा दावा किया जाता है उसकी पोल आंकड़ों और हकीकत के चित्रों सहित खोला जा रहा है। स्वास्थ्य विभाग शिक्षा विभाग लोक निर्माण विभाग और मुख्यमंत्री के विभागों में चल रहे हैं अनियमितता और कमीशनखोरी को उजागर करता हुआ यह टीजर आम जनता के बीच पहुंच रहा है जनता द्वारा सहारा जा रहा है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

विकास ने बताया कि जहां एक ओर कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल खेती और किसानों की विकास की बात करते हैं वही आंकड़े कुछ और ही बताते हैं इसलिए ढाई वर्षों में लगभग 1368 किसानों ने किस प्रदेश में आत्महत्या की है लोक निर्माण मंत्री राजेश मूणत जहां एक ओर प्रदेश की सड़कों को वियतनाम जैसी बताते हैं वहीं पर बड़े-बड़े गड्ढे और मुख्यमंत्री के क्षेत्र में ही 76 करोड़ से बने रोड एक बरसात में ही उखड़ते पाया गया शिक्षा विभाग की बदहाली की गाथाओं को बताया गया है।

यहां की स्कूलों में शिक्षक है ही नहीं और छात्र छात्राओं को बदहाली का भी सामना करना पड़ रहा है स्वास्थ विभाग में भी जमकर भ्रष्टाचार लापरवाही की जा रही है जिसे टीज़र के द्वारा जनता के बीच पहुंचाया गया है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close