पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ देंगें चुनाव जीतने का टिप्स..डॉ.संकेत ने बताया…विधायक सिखाएंगे कार्यकर्ताओं को हुनर

office of profit,case,aap,leader,ashutosh,alashesm,narendra modi,delhi,high court,decisionरायपुर– छत्तीसगढ़ आम आदमी पार्टी इकाई विधानसभा विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन रायपुर में 14 जुलाई को किया जाएगा। सम्मेलन को दिल्ली सरकार के पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती करेंगे। इसके अलावा कार्यकर्ताओं को नितिन त्यागी समेत दिल्ली सरकार के चार विधायक भी रिचार्ज करेंगे। यह बातें आप के बिल्हा विधानसभा प्रत्याशी सरदार जसबीर सिंह ने बताई।

                                सरदार जसबीर सिंह के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयोजक डॉ संकेत ठाकुर ने विधायकों के छत्तीसगढ़ प्रवास की जानकारी दी है। उन्होने बताया है कि पिछले सप्ताह दिल्ली के 6 विधायकों ने कार्यकर्ता सम्मेलन और सभा में शामिल होने की बात कही है। संकेत ठाकुर ने प्रेस नोट में बताया कि सोमनाथ भारती और अन्य विधायकों के सम्मेलन में शामिल होने से पार्टी कार्यकर्ताओं का विश्वास बढ़ेगा।

              सरदार सिंह ने बताया कि रायपुर में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में दिल्ली सरकार के विधायक विधानसभा चुनाव की तकनीक की सरल और  सहज भाषा में जानकारी देंगे। शनिवार 14 जुलाई को दिल्ली के चार विधायक 2 दिवसीय छत्तीसगढ़ प्रवास पर रहेंगे। सम्मेलन में दिल्ली सरकार के पूर्व कानून मंत्री और विधायक सोमनाथ भारती, नितिन त्यागी, प्रवीण देशमुख के अलावा वीरेंद्र गर्ग भी शामिल होंगे।

                        सरदार जसबीर के अनुसार छत्तीसगढ़ प्रवास के दौरान सोमनाथ भारती धरसीवा,रायपुर उत्तर और रायपुर पश्चिम में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे।  नितिन त्यागी 15 जुलाई को महासमुन्द, बसना और खल्लारी विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करेंगे।

           प्रवीण देशमुख 14 जुलाई को भिलाई, 15 जुलाई को गुंडरदेही और बालोद के कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव के तौर—तरीकों की जानकारी देंगे। वीरेंद्र गर्ग 14 को अम्बिकापुर पहुंचकर मनेंद्रगढ़, लुंड्रा और सीतापुर के  कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *