पीएनबी का विशाल ऋण मुक्ति शिविर…उस्लापुर में लगेगा एनपीए खाताधारकों का मेला…अधिकारी करेंगे समस्या का निदान

बिलासपुर—पंजाब नेशनल बैंक जिला समन्वयक और वरिष्ठ प्रबंधक ललित अग्रवाल ने बताया कि उस्लापुर शाखा में पीएनबी विशाल ऋण मुक्ति शिविर का आयोजन करेगा। इस दौरान हितग्राहियों को बैंक की तरफ से दी जाने वाली सुविधाओं की जानकारी दी जाएगी। पौधरोपण कार्यक्रम का भी आयोजन किया जाएगा। ललित अग्रवाल ने बताया कि विशाल ऋण शिविर की अध्यक्षता पंजाब नैशनल बैंक के उप-अंचल प्रबंधक ,भोपाल  सुनील सेठी करेंगे। इस दौरान उप-अंचल प्रबंधक सेठी बैंक गतिविधियों की जानकारी भी देंगे।

                               पंजाब नैशनल बैंक के वरिष्ठ प्रबंधक और जिला समन्वयक ललित अग्रवाल ने बताया कि पीएनबी शाखा कार्यालय उल्सापुर में विशाल ऋण शिविर का आयोजन किया जाएगा। कार्याक्रम की अध्यक्षता सुनील सेठी उप-अंचल प्रबंधक करेंगे। कार्यक्रम का आयोजन 13 जुलाई को दोपहर 12 बजे से होगा। शिविर में मंडल प्रमुख बिलासपुर के.एल.कुकरेजा, विशेष रूप से मौजूद रहेंगे।

        ललित ने जानकारी दी  कि शिविर में करीब 100 से ज्यादा एनपीए खाताधारकों जो प्राकृतिक विपदा या आर्थिक कारणों से ऋण वापस करने में असमर्थ हैं। एकमुश्त ऋण मुक्ति के लिए सीधे सुनील सेठी और के.एल.कुकरेजा से चर्चा कर सकेंगे। खाताधारक अपनी समस्याओं की जानकारी जिम्मेदार अधिकारियों के सामने रखेंगे। बैंक हर संभव छूट का लाभ देने का फैसला किया है। यदि कोई एनपीए ऋणी एकमुश्त राशि जमा कर छूट का लाभ लेना चाहता है तो अवसर का लाभ ले सकेंगे। इस अवसर पर पर्यावरण संतुलन पर जागरूकता बढ़ाने का अभियान भी चलाया जाएगा। शाखा कार्यालय उसलापुर में करीब 12 बजे पौधरोपण किया जाएगा।

                       पौधरोपण अभियान में उप-अंचल प्रबंधक सुनील सेठी और के.एल.कुकरेजा पौधरोपण करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *