मंत्री को ज्ञापन देने जा रहे AAP उम्मीदवार साथियो समेत गिरफ्तार

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर-गुरुवार को आम आदमी पार्टी रामनगर के सब्जी विक्रेताओं के साथ मिलकर एक बड़ा प्रदर्शन करने जा रहे थी।विगत कुछ दिनों पहले इन्होंने मंत्री के बंगले के सामने सब्जी फेककर अपना विरोध दर्ज किया था विरोध के बाउजूद भी उनके समस्या का समाधान नही हो पाया इससे वे सभी नाराज है।इन सभी की मांग है कि आबंटन में हुई गड़बड़ी की जांच हो,पार्किंग की व्यवस्था दूसरी जगह की जाए और वास्तविक हितग्राहियों को वंहा जगह उपलब्ध करवाई जाएं।आपको बता दे कि पी.डब्लु.डी. मंत्री राजेश मूणत आज रामनगर कर्मा चौक में भूमि पूजन करने आने वाले हैं इसकी जानकारी आप नेताओं को हो गयी थी।उन्होंने गुपचुप तरीके से आंदोलन करने की रणनीति बनाई जिसकी भनक पुलिस को एक दिन पहले से ही लग गयी।आंदोलन का नेतृत्व कर रहे आप नेता उत्तम जायसवाल को पुलि प्रशासन द्वारा हाउस अरेस्ट करने का प्रयास किया गया लेकिन किसी तरह वे घर से निर्धारित जगह पर पहुचते उससे पहले ही उन्हें अरेस्ट कर 2 घंटे तक बंधक बनाकर रखा गया ।

Join Our WhatsApp Group Join Now

आंदोलन से पहले पुलिस ने आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव व पश्चिम विधानसभा के प्रत्याशी उत्तम जायसवाल के साथ संजय गुप्ता,राजेश सोनी को गिरफ्तार कर लिया।आप के पश्चिम विधानसभा के प्रत्याशी उत्तम जायसवाल ने कहा है कि जब तक हमारी मांगे पूरी नही हो जाती हम इस आंदोलन को जारी रखेंगे।

आप नेता संजय गुप्ता ने कहा कि यह तो तानाशाही है हम शांतिपूर्ण तरीके से आंदोलन करने जा रहे थे लेकिन हमारे इस आंदोलन को कुचल दिया गया जो कि गलत हैं सुबह से ही रामनगर इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया था इस तरह की कार्यवाही मैंने पहले कभी नहीं देखी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close