अंतर्निकाय संविलयन की बाधाएं दूर करने अध्यापक संघर्ष समिति की पहल,स्पीकर ने दिलाया भरोसा

Shri Mi
2 Min Read

भोपाल।अध्यापक संघर्ष समिति ने विधानसभा अध्यक्ष सीताशरण शर्मा से मुलाकात कर अनुसूचित जनजातीय कार्य विभाग में अन्तर्निकाय संविलियन में लगी रोक, प्राथमिक माध्यमिक शालाओ के अध्यापको की प्रक्रिया शीघ्र सम्पन्न करने एवम पति-पत्नी समायोजन को इसी प्रक्रिया मे अनिवार्यता मिले इस हेतु उनके निवास होशंगाबाद में चर्चा की।चर्चा में विधानसभा अध्यक्ष सीताशरण शर्मा ने कहा कि संविलियन होने के उपरांत आपके ट्रांसफर हो सकेंगे।संघर्ष समिति के प्रान्तीय मीडिया प्रभारी और सह संयोजक रामसिंह राजपूत ने कहा कि संविलयन भी तो नही हो रहा है तब तक आचार संहिता लग जायेगी तो श्री शर्मा ने कहा कि में इस हेतु मुख्यमंत्री से बात करूंगा कि जल्दी आर्डर हो और साथ ही कहा कि अध्यापको की समस्याओं से में भी बहुत परेशान हो चुका हूं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

अनुसूचित जनजतीत कार्य विभाग और पति पत्नी समायोजन पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि मैं कमिश्नर से बात करूंगा। वो संवेदनशील अच्छी अफसर हैं। बस उनको रास्ता समझाना होगा। हम लोगो ने कहा रास्ता हमारे पास है।स्पीकर ने कहा कि सविस्तार मुझे बताना फिर कोई रास्ता जरूर निकालेंगे।
इस हेतु एक बार चर्चा होने के बाद फिर से बुलाकर कहा कि मै अच्छे से इस मसले को पहले समझ लू क्योंकि विधानसभा में भी बहुत चर्चा हो चुकी है पर रास्ता नही निकल सका है।

संघर्ष समिति पदाधिकारियो हीरानंद नरवरिया और रामसिंह राजपूत द्वारा प्रत्येक बिंदु से विधानसभा अध्यक्ष को अवगत कराया गया।उन्होंने आश्वस्त किया कि मै व्यक्तिगत रूचि लेकर समस्याओ को दूर करने का प्रयास करता हूँ।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close