दीपक को बैडमिन्टन का डबल्स खिताफ..सौरव ने किया सिंगल्स पर कब्जा…महिला खिलाड़ी अर्ची डे ने भी जीता खिताब

बिलासपुर—जिला खेल परिसर में आयोजित बैडमिन्टन टूर्नामेन्ट में डबल्स के खिताब पर कमल और दीपक की जोड़ी ने कब्जा कर लिया है। दोनों ने सौरव सिंह औ मीना की जोड़ी को तीनों सेट में हराकार खिताब जीता है।
                      जिला खेल परिसर में 7 से 9 जुलाई के बीच बैडमिंटन टूर्नामेंट का आयोजन किया। डबल्स का खिताब कमल और कमल की जोड़ी ने तीन सेटों में सौरव सिंह और जितेंद्र मीना को हराकर हासिल किया है। जिला खेल परिसर में आयोजित बैडमिंटन टूर्नामेंट का आगाज 7 जुलाई 2018 को किया गया। उद्घाटन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि एडिश्नल एसपी नीरज चंद्राकर विशेष रूप से शामिल हुए।
                 बैडमिंटन प्रतियोगिता में मेंस सिंगल्स, डबल्स के अलावा वूमेन सिंगल्स खेल का आयोजन किया गया। खिलाड़ियों ने अपनी बेहतर प्रस्तुति देकर लोगों को दिल जीता। स्पर्धा का समापन 9 जुलाई को हुआ। समापन कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डॉक्टर माखीजा और किरण पाल चावला ने सभी खिलाड़ियों को बधाई दी।
               बैडमिंटन प्रतियोगिता में पुरुष वर्ग का फायनल सौरभ सिंह ने जीता। महिला वर्ग का सिंगल खिताब अर्ची डे ने हासिल किया। प्रतियोगिता में 100 से ज्यादा महिला और पुरुष खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। विजेता खिलाड़ियों को 10000 नगद और ट्रॉफी दी गयी। उपविजेता खिलाड़ियों को 5000 नगद और ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया। स्पर्धा के दौरान बड़ी संख्या में खेल प्रेमियों ने खिला़ड़ियों को उत्साहित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *