छत्तीसगढ़ आया सिंगापुर का प्रतिनिधिमंडल..उद्योग मंत्री से हुई चर्चा…बताया…प्रदेश में निवेश की अपार की संभावनाएं

बिलासपुर—सिंगापुर गणराज्य का एक प्रतिनिधी मण्डल रायपुर स्थित नगरीय निकाय मंत्री से शंकर नगर स्थित कार्यालय में मुलाकात छत्तीसगढ़ में उद्योग एवं निवेश की संभावनाओं पर चर्चा की है। प्रतिनिधिमंडल ने निकाय एवं वाणिज्यिक से लाजिस्टिक एग्रो फूड सेक्टर और स्मार्ट सिटी डेवलपमेन्ट में निवेश को लेकर बातचीत की है।

                      सिंगापुर गणराज्य का एक प्रतिनिधिमंडल छत्तीसगढ़ में उद्योग और निवेश की संभावनाओं को लेकर चर्चा की है। शंकर नगर स्थिति निकाय और उद्योग मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यालय में प्रतिनिधिमंडल ने निवेश की संभावनाओं पर खुलकर चर्चा की है। करीब 11 बजे सिंगापुर गणराज्य का प्रतिनिधिमंडल काउन्सलेट जनरल अजीत सिंह की अगुवाई में छत्तीसगढ़ राज्य में उद्योग एवं निवेश की संभावनाओं पर वाणिज्यिककर, वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री अमर अग्रवाल से मुलाकात कर चर्चा की।

              इस दौरान प्रतिनिधिमंडल में सामिल सिंगापुर गणराज्य के डिप्टी काउन्सलेट अमीन और रिजनल डायरेक्टर एरोन जेंग यिरेन ने मंत्री अमर अग्रवाल से स्किल्ड डेव्हलपमेंट, लॉजिस्टिक एग्रो फूड सेक्टर पर चर्चा की। स्मार्ट सिटी डेव्हलपमेंट के संबंध में विस्तार से चर्चा के दौरान निवेश की तकनीकि रणनीतिक पहलुओं पर विचार विमर्श किया। सिंगापुर के प्रतिनिधिमंडल के सभी सवालों और जिज्ञासाओं को निकाय मंत्री अमर अग्रवाल ने शांत किया।साथ ही छत्तीसगढ़ में व्यापार और उद्योग की संभावनाओं पर प्रकाश डाला।

                        प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात के दौरान छत्तीसगढ़ उद्योग विभाग सचिव, कमलप्रीत सिंह  एम.डी., सी.एस.आई.डी.सी. सुनील मिश्रा समेत अन्य बड़े अधिकारी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *