रीडर को शो कॉज नोटिस..कलेक्टर ने किया उपतहसील का औचक निरीक्षण

Shri Mi
1 Min Read

बिलासपुर।कलेक्टर पी दयानंद अचानक बेलगहना उपतहसील का निरीक्षण करने पहुंचे।और तहसील कार्यालय में पहुंचकर कलेक्टर ने सभी रिकॉर्ड की जांच की। रिकॉर्डों की उचित देखरेख न होने पर उन्होंने उपतहसील के रीडर पर नाराजगी जाहिर की साथ ही एसडीएम कोटा को निर्देश दिये कि रीडर को कारण बताओ नोटिस जारी करें। कलेक्टर ने नायब तहसीलदार को सीमांकन, बंटवारा एवं राजस्व प्रकरणों को समय पर निपटाने के निर्देश दिये। इसके बाद कलेक्टर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र निरीक्षण करने पहुंचे। उन्होंने वहां चिकित्सीय स्टॉफ से जानकारी ली।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

दयानंद ने मेडिसिन स्टोर रूम का निरीक्षण किया। उन्होंने निर्देशित किया कि दवाईयों की उपलब्धता हमेशा बनाकर रखें। बारिश के मौसम में डायरिया की दवाईयां और एंटी वेनम हमेशा रखें।

उन्होंने कहा कि प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों में चौबीस घंटे इलाज की सुविधा रहनी चाहिये। विशेष तौर पर गर्भवती महिलाओं को आपात स्थिति में तुरंत इलाज करने के निर्देश दिये। कलेक्टर ने पैथॉलॉजी कक्ष का भी निरीक्षण किया।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close