जोगी कांग्रेस का लगेगा गुपचुप ठेला – छत्तीसगढ़ के मुद्दों पर बीजेपी – कांग्रेस की चुप्पी को जन-जन तक पहुंचाने की मुहिम

रायपुर ।    दिल्ली में सात सूत्रीय मांगों पर प्रधानमंत्री निवास  पर प्रदर्शन के बाद अब जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) पूरे प्रदेश में  8 जुलाई को भाजपा-कांग्रेस गुपचुप ठेला चलाएगी  । इस मुहिम के जरिए जोगी कांग्रेस लोगों तक यह संदेश पहुंचाने की कोशिश में है कि दिल्ली में बैठे कांग्रेस – बीजेपी दोनों ही पार्टियों के आकाओँ के दबाव में छत्तीसगढ़ के स्थानीय हितों के मामलों पर छत्तीसगढ़ के नेताओँ ने चुप्पी साध रखी है। जिसे वे गुपचुप के जरिए लोगों तक पहुंचाना चाह रहे हैं।
– पार्टी की ओर से जानकारी दी गई है कि छत्तीसगढ़ हित से संबंधित सात मुद्दों पर दिल्ली के दोनों राष्ट्रीय दलों की चुप्पी के विरोध में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) विरोधस्वरूप  चलाएगी ‘भाजपा-कांग्रेस गुपचुप ठेला’।  जिसमें नारा होगा –
खा के दिल्ली का गुपचुप
भाजपा-कांग्रेस बैठे चुप
जोगी कांग्रेस का कहना है कि दिल्ली में बैठे दोनो राष्ट्रीय दलों के आकाओं के दबाव में, छत्तीसगढ़ हित के मामलों में दोनों दलों के स्थानीय  नेताओं की चुप्पी को इस अनोखे जनजागरण प्रदर्शन के माध्यम से जनता तक पहुंचाया जाएगा।  प्रदेश के सभी जिला एवं ब्लॉक मुख्यालयों में ‘गुपचुप’ का ठेला शहर के प्रमुख चौराहों में घुमाया जाएगा एवं लोगों को गुपचुप खिलाकर दोनो राष्ट्रीय दलों के निकम्मेपन एवं छत्तीसगढ़ हित से जुड़ी सात सूत्रीय मांगों से अवगत कराया जाएगा।
 गुपचुप का ठेला, ठेलेवाले सहित किराया पर लिया जाएगा । उसके चारों ओर बैनर लगाए जाएँगे – भाजपा-कांग्रेस गुपचुप ठेला। एक तरफ नारा लिखेंगे  और दूसरी ओर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) की सात सूत्रीय मांगें लिखी जाएँगी । वही माँगें जो अजीत जोगी  ने प्रधानमंत्री के समक्ष रखी है।सभी कार्यकर्ता ठेले की इर्द गिर्द चलेंगे एवं जगह जगह ठेला रोककर गुपचुप खिलाएंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *