जोगी ने पेश किया चुनाव चिन्ह के लिए आवेदन..बताया..पीएम आवास नहीं पहुंचे तो देंगे गिरफ्तारी

नई दिल्ली—नई दिल्ली स्थित निर्वाचन आयोग कार्यालय पहुंचकर जनता कांग्रेस प्रमुख अजीत जोगी नेपार्टी के चुनाव चिन्ह के लिए आवेदन पेश किया। आवेदन पेश किए जाते समय पार्टी के प्रमुख और बड़े नेता अजीत जोगी के साथ मौजूद थे। आवेदन पेश करने के दौरान मौके पर मौजूद अनिल टाह और धरमजीत ने खुशी जाहिर की।

             जिला कांग्रेस बिलासपुर पार्टी प्रवक्ता विक्रांत तिवारी ने बताया कि नई दिल्ली में सुबह करीब साढ़े नौ बजे अजीत जोगी और पार्टी के शीर्ष नेता निर्वाचन आयोग कार्यलय पहुंचे। आवेदन पेश कर पार्टी चुनाव चिन्ह आवंटन की माग की। अजीत जोगी ने बताया कि जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जोगी पार्टी नाम रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। चुनाव चिन्ह का आवंटन होना अभी बाकी है।

      निर्वाटन आयोग कार्यालय में आवेदश पेश किये जाने के बाद अजीत जोगी की अगुवाई में पार्टी नेताओं ने सुबह करीब 11 बजे प्रधानमंत्री के नाम  सात सूत्री ज्ञापन देने का एलान किया। अजीत जोगी ने कहा कि सभी नेता और कार्यकर्ता प्रधानमंत्री आवास के लिए मौन जुलूस के शक्ल में रवाना होंगे। यदि पीएम निवास तक पहुंंचने नहीं दिया गया तो पार्टी नेता गिरफ़्तारी देकर विरोध दर्ज  कराएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *