आम आदमी पार्टी का विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन..किसान,युवा और गरीबों के हक पर होगी चर्चा..दिग्गज होंगे शामिल

बिलासपुर–शिकायत और सुझाव पत्र अभियान के बाद आम आदमी पार्टी नेताओं ने किसान और आम जनता की समस्याओ के मद्देनजर 8 जुलाई को जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का एलान किया है। बिल्हा विधानसभा प्रत्याशी सरदार जसबीर सिंह ने बताया कि सम्मेलन में प्रदेशस्तरीय नेताओं के अलावा दिल्ली से आप नेता शामिल होंगे। सम्मेलन में किसान गरीब और युवाओं की समस्याओं को प्रमुखता के साथ उठाया जाएगा।

                   बिल्हा विधानसभा आम आदमी पार्टी प्रत्याशी सरदार जसबीर सिंह ने बताया कि पिछले कुछ समय से आप कार्यकर्ताओं ने अभियान चलाकर किसान युवा,आम आदमी और गरीबों से आने वाली समस्याओं के साथ सुझाव मांगा था। लोगों ने लिखित में सुझाव और समस्याओं को पार्टी नेताओं के सामने रखा है। मामले में आप नेताओं ने लगातार लोगों की समस्याओं को दूर करने का प्रशाकीय स्तर पर प्रयास भी किया है। बावजूद इसके प्रशासन आम आदमी की समस्याओं को लेकर बहुत चिंतित दिखाई नहीं दे रहा है।

                 सरदार जसबीर ने बताया कि बरसात शुरू हो चुकी है। अभी तक किसानों को खाद बीज भी नहीं मिला है। परेशान किसान दर दर भटकने को मजबूर है। बिचौलियों की जमकर कमाई हो रही है। किसान सोसायटी की भर्राशाही से परेशान होकर दुकानों से खाद बीच दो से तीन गुना दाम में खरीद रहे हैं। इसके अलावा सरकारी योजनाओं का लाभ न युवाओं को मिल रहा है और न ही गरीब लोगों तक पहुंच रही है।

                 आम जनता की तमाम समस्याओं को ध्यान में रखते हुए बिल्हा विधानसभा में आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन 8 जुलाई को होगा। सम्मेलन में जिले के सभी कार्यकर्ता शामिल होंगे। इसके अलावा रायपुर और दिल्ली के वरिष्ठ आप नेता सम्मेलन में शिरकत करेंगे।

              जसबीर ने बताया कि कार्यकर्ता सम्मेलन सुबह 11 बजे से विधानसभा कार्यालय प्रीति धर्मकांटा के सामने हरदी में शुरू होगा। सम्मेलन को लेकर न केवल कार्यकर्ताओं में बल्कि आम जनता में भी उत्साह है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *