सरपंच पति ने कहा..महिला शिक्षक घर जाएं…क्योंकि अब हम गाली गलौच करेंगे..फिर प्राचार्य चैम्बर में किया तोड़फोड़

बिलासपुर– तखतपुर थाना क्षेत्र के बेलपान सरपंच पति ने स्कूल में घुसकर प्राचार्य से गाली गलौच किया। इसके बाद चैम्बर में जमकर उत्पात मचाया। टैबल कुर्सी भी तो़ड दिया। इस दौरान सरपंच पति ने प्राचार्य पर हमला भी किया। प्राचार्य ने गाली गलौच और तोड़फोड़ की शिकायत थाने में की है। लेकिन अभी तक आरोपियों के खिलाफ किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं हुई है। बेलपान विद्यालय के शिक्षकों ने कलेक्टर से शिकायत कर सरपंच पति के कहर से बचाने की गुहार लगाई है। शिक्षकों ने बताया कि ऐसे माहौल में काम करना मुश्किल होगा।

                   घटना 2 जुलाई 2018 बेलपान विद्यालय की है। सरपंच पति ने स्कूल प्राचार्य कक्ष में घुसकर हाथापाई और गाली गलौच की है। कुर्सी और टेबल को भी तोड़ दिया है। मामले की शिकायत यद्यपि उसी दिन तखतपुर थाने में हुई। कार्रवाई नहीं होने पर शिक्षकों ने कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर बताया कि ऐसे माहौल में पठन पाठन मुश्किल है।

                 बेलपान विद्यालय के प्राचार्य कौशल प्रसाद ने कलेक्टर कार्यालय को लिखित शिकायत कर बताया कि सरपंच पति की दादागिरी से शिक्षक भयभीत हैं। कौशिक के अनुसार 2 जुलाई को सरपंच पति अंकुर सक्सेना करीब साढ़े ग्यारह बजे स्कूल आया। स्कूल में प्रवेश करते ही महिला शिक्षकों से कहा कि आप लोगों की छुट्टी पर जाएं। क्योंकि यहां अब बहुत बड़ा ड्रामा होने वाला है। क्योंकि यहां होेने वाले तोड़फोड़ और गाली गलौच को आप लोग बर्दास्त नहीं कर सकेंगे।

                       बेलपान स्कूल के प्राचार्य कौशिक ने बताया कि अंकुर सक्सेना सीधे चैम्बर में आया। उन्होंने जरूरी प्रवेशी बच्चों की जानकारी की मांग की। जब 10 वीं और 12 वीं में बच्चों के प्रवेश की जानकारी दे रहा था..इसी दौरान अंकुर सक्सेना मां बहन की भद्दी गालियां देना शुरू कर दिया। इस दौरान चैम्बर में अन्य व्याख्याता भी मौजूद थे। उन्हें भी सरपंच पति अंकुर सक्सेना ने नहीं छोड़ा।

              देखते ही देखते सरपंच पति आक्रोश में आकर तोड़फोड़ करने लगा। कुर्सी उठाकर टेबल पर पटक दिया। टूटी कुर्सी से मारने का प्रयास किया। इसके बाद बाहर जाते समय धमकी दिया कि यदि जिन्दा रहना है या फिर यहां नौकरी करना है तो उसके अनुसार चलना होगा। प्राचार्य ने बताया कि अंकुर ने टेबल पर रखे सीसे के अलावा अन्य सामानों को भी तोड़ दिया। शिकायत के बावजूद अभी तक सरपंच पति के खिलाफ किसी भी प्रकार की पुलिस कार्रवाई नहीं हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *