रिपोर्ट लिखवाओगे तो जान से मार देंगे,कहकर लूट लिए बीस हज़ार,पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

Shri Mi
2 Min Read

तखतपुर(टेकचंद कारड़ा)।फेरी कर लौट रहे ग्रामीण से रास्ता रोककर मारपीट कर 20 हजार लुटने वाले दो आरोपीयों को भादवि की धारा 341, 394, 506, 34 के तहत पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कुसमुली शिवनगर निवासी अशोक कुमार यादव जो कि पान गुटखा का फेरी करता है 30 जून को फेरी करके प्रतिदिन वापस आ रहा था तभी घर वापस आते वक्त कुसमुली और शिवनगर बीच मोड़ पर गांव के रहने वाले राकेश सोनी और सूर्यप्रताप मरावी ने रास्ता रोककर हाथ मुक्के से मारपीट कर जेब में रखे 20 हजार रूपए लूट लिया मारपीट से प्रार्थी के दाहिने आंख के ऊपर बाएं पसली एवं जांघ में चोंट आयी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

पैसे लुटकर भागते हुए कहा कि यदि रिपोर्ट लिखवाओंगे तो जान से मार दूंगा। पुलिस ने प्रार्थी की रिपोर्ट पर भादवि की धारा 341, 394, 506, 34 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर जांच में लिया था आज राकेश सोनी पिता होरी लाल सोनी उम्र 20 वर्ष, सूर्यप्रकाश मरावी पिता सावतराम मरावी उम्र 19 वर्ष को गिरफ्तार कर लूट की रकम 20 हजार रूपए को जब्त की गई और दोनों आरोपीयों को न्यायालय में पेश किया गया जहां उसे जेल दाखिल कर दिया गया।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close