कांग्रेस नेताओं ने कहा…महंगाई डायन खाए जात है…आम जनता को दोनों सरकार ने दिया धोखा

बिलासपुर–कांग्रेस नेताओं ने कहा कि बढ़ती महंगाई से परेशान है। लेकिन सरकार के कान पर जूं भी नहीं रेंग रहा है। आर्थिक विकास ,इंफ्रास्ट्रक्चर , और जनहित योजनाओ के नाम पर केंद्र और छत्तीसगढ़ की भाजपा सरकार लगातार मूल्य वृद्धि कर कर रही है। वसूले गए पैसों का विकास के नाम पर दुरूपयोग किया जा रहा है।

                    प्रदेश महामंत्री अटल श्रीवास्तव,ज़िला अध्यक्ष विजय केशरवानी, शहर अध्यक्ष नरेंद्र बोलर,प्रदेश प्रवक्ता अभय नारायण राय,शैलेश पांडेय,नेता प्रतिपक्ष शेख नजीरुद्दीन ने संयुक्त प्रेस नोट जारी कर कहा कि भाजपा की आर्थिक नीति दिशाहीन हो चुकी है। जब से केंद्र और राज्य में भाजपा की सरकारें आयी है। गरीबों का जीना मुश्किल हो गया है।

           कांग्रेस नेताओं ने कहा कि लगातार मूल्य वृद्धि से जनता में त्राहि त्राहि मची है। नोटबन्दी और जीएसटी के अव्यवहारिक क्रियान्वयन से जनता उबर नही पा रही है। पेट्रोल -डीजल ,केरोसिन,घरेलू गैस की कीमतें आसमान छू रही हैं। जनता का घरेलू बजट बुरी तरह प्रभावित हुआ है। जून और जुलाई में घरेलू गैस की कीमत 109 रुपये बढ़ा दिया गया है । केंद्र सरकार एक तरफ उज्ज्वला योजना में गरीब परिवारों को गैस सिलेंडर बाँट रही है। तो दूसरी तरफ समानुपातिक रूप से लगातार गैस मूल्य में वृद्धि का भी सिलसिला जारी है। आम जनता भयंकर आर्थिक परेशानियों के दौर से गुजरने को मजबूर है।

                      कांग्रेस नेताओं ने बताया कि मध्यम परिवार अपने बच्चों के एडमिशन की मोटी फीस भरने से परेशान है । आम जनता का जीना मुहाल हो रहा है। लेकिन असंवेदनशील सरकारो को जनता की पीड़ा से कोई लेना देना नही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *