जब भूपेश ने कहा…जनता की बढ़ गयी कांग्रेस से उम्मीद…पूंजीपतियों के इशारे पर चल रही दोनों सरकार

रायपुर–प्रदेश कांग्रेस रायपुर में कांग्रेस के दिग्गजन नेताओं ने प्रदेश के सभी जिला ,शहर और ब्लाक अध्यक्षो की मैराथन बैठक कर रिचार्ज किया। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल,सांसद ताम्रध्वज साहू और प्रभारी सचिव डॉ चन्दन यादव समेत सभी नेताओं ने ताजा घटनाचक्र और पार्टी रणनीतियों पर चर्चा की।  बैठक में छत्तीसगढ़ के सभी ईकाइयों के अध्यक्ष शामिल हुए।

                    इस कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने विधान सभा चुनाव 2018 समेत पार्टी की विभिन्न गतिविधियों को लेकर चर्चा की।  शक्ति एप्प से जुड़ने,मतदाता सूची,बूथ कमेटी ,संकल्प शिविरों में पारित प्रस्ताव पर विचार विमर्श किया गया। प्रदेश के कोने कोने से पहुंचे अध्यक्षो को सम्बोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता रमन सिंह के 15 वर्ष के कुशासन से तंग आ चुकी है। हर तरफ हाहाकार की स्थिति है। आम जनता की कोई सुनवाई नही हो रही है। चन्द उद्योगपातियो के लिये केंद्र और प्रदेश सरकार काम कर रही है।

              भूपेश ने अध्यक्षों को बताया कि किसान,मजदूर, आदिवासी अनुसूचित जाति, महिला ,व्यापारी सभी लोग परेशान है । आज छत्तीसगढ़ की जनता की आस कांग्रेस पर टिकी है। ऐसी स्थिति में हमारी जिम्मेदारी छत्तीसगढ़ की जनता के प्रति और बढ़ जाती है। आपकी मेहनत से प्रदेश की जनता को सुखद परिणाम मिलेगा।

                    प्रदेश प्रवक्ता अभय नारायण राय ने रायपुर से बैठक की जानकारी देते हुए बताया कि बैठक से नई ऊर्जा का संचार हुआ है । चार नए ब्लाक बनाने का प्रस्ताव एआईसीसी को भेजा गया है। विधान सभा चुनाव लड़ने के इच्छुक उम्मीदवार ब्लाक कांग्रेस में अपना आवेदन देंगे। सभी आवेदनों को ज़िला और शहर के माध्यम से पीसीसी को भेजा जाएगा ।

                        अभय ने बताया कि बिलासपुर से प्रदेस कांग्रेस कमेटी की बैठक में प्रदेश महामंत्री अटल श्रीवास्तव,ज़िला अध्यक्ष विजय केशरवानी,शहर अध्यक्ष नरेंद्र बोलर,प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य कृष्ण कुमार यादव,ब्लाक अध्यक्ष तैय्यब हुसैन,विनोद साहू,वीरेंद्र शर्मा,विनोद दिवाकर,शिव बालक कौशिक,झगरराम सूर्यवँशी,मनोज गुप्ता,अमोल पाठक,प्रशांत श्रीवास,रामफल बिंझवार मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *